Move to Jagran APP

दून में चोरों के हौसले बुलंद, दुकान और मकान को बनाया निशाना

दून में चोरों के हौसले बुलंद हैं। अलग-अलग स्थानों पर चोरों ने मोबाइल की दुकान और मकान को खंगाल दिया। इससे पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठने लगे हैं।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 12:59 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 12:59 PM (IST)
दून में चोरों के हौसले बुलंद, दुकान और मकान को बनाया निशाना
दून में चोरों के हौसले बुलंद, दुकान और मकान को बनाया निशाना

देहरादून, [जेएनएन]: दून में चोरों के हौसले बुलंद हैं। अलग-अलग स्थानों पर चोरों ने मोबाइल की दुकान और मकान को खंगाल दिया। इससे पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठने लगे हैं। 

loksabha election banner

नेहरू कॉलोनी के दीपनगर स्थित एक मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर तीस हजार रुपये नकद और मोबाइल चोरी कर लिए गए। पुलिस के अनुसार, अहसान उर्फ मोनू पुत्र इलियास की दीपनगर में मोबाइल की दुकान है। सुबह जब वह दुकान पहुंचे तो देखा की शटर उठा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो दुकान का पूरा सामान बिखरा पड़ा था और काउंटर का लॉक भी टूटा हुआ था। 

मोनू के अनुसार, दुकान से तीस हजार रुपये और कुछ मोबाइल चोरी हुए हैं। इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज से चोरों के बारे में कुछ अहम जानकारी मिली है, जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

केहरी गांव में बंद घर में चोरी

प्रेमनगर के केहरी गांव में दोपहर के समय बंद घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने आलमारी में रखे सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस के अनुसार, जगदेव शर्मा निवासी महिमा एनक्लेव, केहरी गांव बुधवार दोपहर घर बंद कर किसी काम से बाहर चले गए। 

जब वह लौटे तो देखा कि घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ है। अंदर जाकर देखा तो आलमारी का लॉकर टूटा हुआ और उसमें रखी ज्वेलरी के केस कमरे में बेड पर पड़े हुए थे। इसके अलावा घर में रखा एक मोबाइल फोन और वाईफाई डोंगल भी चोर उठा ले गए। 

मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि चोरों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: चोरी के आरोपी को पुलिस ने प्रेमजाल में फंसाया, फिर ऐसे चढ़ा हत्थे; जानिए

यह भी पढ़ें: एसी चोरी कर ओएलएक्स में बेचने वाले दो शातिर पुलिस के हत्थे चढ़े

यह भी पढ़ें: चोरी के टीवी के साथ पुलिस ने दो शातिर को किया गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.