देहरादून, [हिमांशु जोशी]: दून घाटी में गुलों की सतरंगी छटा से रजनी भी अभिभूत हैं। शूटिंग से फ्री होने के बाद खाली समय में रजनीकांत न केवल प्रकृति के साथ समय बिताते हैं, बल्कि आमजन को भी यह एहसास कराते हैं कि वे 'खास' नहीं, बल्कि 'आम' हैं। 

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की सादगी का जहां हर कोई कायल है, वहीं रजनी दून की हरियाली से काफी प्रभावित हैं। शाहीन बाग के माली गुरु भाई ने बताया कि शुक्रवार देर रात को शूटिंग चल रही थी और मैं गार्डन में काम कर रहा था। 

इसी दौरान शूटिंग से फ्री होने के बाद रजनीकांत मेरे बगल में आकर बैठ गए। पहले तो मैं काफी सकपका गया, लेकिन जब उन्होंने बड़े प्यार से मुझसे यहां की हरियाली के बारे में पूछा। उन्होंने गार्डन में लगे फूलों की भी जानकारी ली। 

उन्होंने गुलाबों की विभिन्न प्रजातियों के बारे में, उनको उगाने के समय के बारे में पूछा। रजनीकांत ने बताया कि उन्होंने भी अपने घर के गार्डन में गुलाब उगाए हैं और उन्हें हरियाली काफी पसंद है।

रेन डांस के बाद एक्शन में दिखे रजनी

पिछले दो दिन से हो रही बारिश के कारण शाहीन बाग में इंडोर शूटिंग की जा रही थी, लेकिन शुक्रवार को पूरे दिन आउटडोर शूटिंग चली। शूटिंग के तीसरे दिन जहां सुबह रजनीकांत बारिश में डांस करते दिखे, वहीं रात को एक्शन सीन शूट किए गए। 

रात दो बजे तक फिल्म की शूटिंग चली। शुक्रवार को सुबह ही शूटिंग शुरू हो गई थी। पहली बार पूरे दिन आउटडोर शूटिंग हुई। सुबह रजनीकांत बारिश में डांस करते नजर आए। शूटिंग के लिए कृत्रिम बारिश की गई, जिसके लिए रेन मशीन का सहारा लिया गया। शाम तक फिल्म की शूटिंग की गई। 

इसके बाद शाम को एक्शन सीन शूट किए गए। सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार को भी रात दो बजे तक शूटिंग करने का निर्णय लिया है। पूरी यूनिट देर रात गुनियाल गांव में ही डेरा डाले हुए है। 

दार्जिलिंग में हो चुकी है फिल्म की शूटिंग

बताया जा रहा है कि फिल्म सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग के लिए देहरादून आई है। इससे पहले दार्जिलिंग में शूटिंग के फस्र्ट शेड्यूल की शूटिंग हो चुकी है। देहरादून में पांच अगस्त तक फिल्म की शूटिंग की जाएगी। बताया जा रहा है कि फिल्म का नाम 'कंचना 3' होगा। हालांकि आधिकारिक तौर पर यूनिट का कोई भी सदस्य फिल्म का नाम बताने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें: स्कूल के सीनियर को डेट कर रही हैं ये एक्ट्रेस, प्यार का किया इजहार

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत को भाया गढ़वाली भोजन, कुक को दिया इनाम

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत संग सिमरन ने शूट किए दृश्य, कमरे का नाम रखा रजनी सर

Posted By: Bhanu