देहरादून, [जेएनएन]: सादगी पसंद सुपरस्टार रजनीकांत ने गुनियाल गांव स्थित शाहीन बाग में गढ़वाली व्यंजनों को लुत्फ उठाया। उन्हें गढ़वाली व्यंजन न केवल पसंद आए, बल्कि उन्होंने कुक को बुलाकर खाने की तारीफ करने के साथ ही उन्हें नगद पुरस्कार भी दिया।

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून में हैं। गुनियाल गांव के शाहीन बाग में फिल्म के कुछ दृश्य शूट किए गए। शूटिंग के बाद खाने में रजनीकांत ने गढ़वाल के व्यंजनों को खाने की इच्छा जताई। 

शाहीन बाग रिजॉर्ट में ही उनके खाने की व्यवस्था की गई थी। रजनीकांत ने चैंसू और भटूणी का स्वाद लिया। उन्हें यह खाने बहुत पसंद आया और उन्होंने कुक को बुलाकर एक हजार रुपये का नगद इनाम दिया। 

रजनी को मिला कामेडियन चिन्नी का साथ

फिल्म की शूटिंग के लिए मशहूर कॉमेडियन चिन्नी जयंथ भी देहरादून पहुंचे। गुरुवार को रजनीकांत के साथ उनके कुछ कॉमेडी वाले दृश्य भी फिल्माए गए। शूटिंग देखने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक गुनियाल गांव पहुंचे थे, लेकिन कड़ी सिक्योरिटी के कारण उन्हें निजी सुरक्षा गार्ड ने आगे नहीं बढ़ने दिया। कई प्रशंसक देर तक शाहीन बाग के गेट के आगे खड़े रहे। 

जाम से लोग परेशान

बड़ी संख्या में प्रशंसकों और प्रोडेक्शन टीम की गाड़ियों के कारण गुनियाल गांव के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जगह-जगह गाडिय़ां खड़ी होने से वहां जाम लग रहा है। जिससे कई बार स्थानीय लोगों से झड़प भी हो रही है। 

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत संग सिमरन ने शूट किए दृश्य, कमरे का नाम रखा रजनी सर

यह भी पढ़ें: महेश बाबू के बाद अब उत्तराखंड में दिखेगा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का जलवा

यह भी पढ़ें: इस शॉर्ट फिल्म में दिखाए जाएंगे इंसान के अच्छे और बुरे कर्म

Posted By: Bhanu