Move to Jagran APP

वन-डे बार फर्जीवाड़े पर एसएसपी ने मांगी रिपोर्ट Dehradun News

एसएसपी ने आबकारी विभाग को पत्र लिखते हुए वन-डे बार की अनुमति की सूचना उन्हें भी दिए जाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा जिलाधिकारी को भी पत्र लिखा गया है।

By Edited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 08:17 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 10:54 AM (IST)
वन-डे बार फर्जीवाड़े पर एसएसपी ने मांगी रिपोर्ट Dehradun News
वन-डे बार फर्जीवाड़े पर एसएसपी ने मांगी रिपोर्ट Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। राजधानी में वन-डे बार के नाम पर चल रहे फर्जीवाड़े का खेल अब नहीं चलेगा। एसएसपी ने आबकारी विभाग को पत्र लिखते हुए वन-डे बार की अनुमति की सूचना उन्हें भी दिए जाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा जिलाधिकारी को भी पत्र लिखा गया है। ताकि नियमों का पालन कराने में पुलिस को दिक्कतें न उठानी पड़े। साथ ही सभी थानेदारों को कहा गया कि वन-डे हो या फिर स्थायी बार सब का संचालन नियमानुसार होना चाहिए। इसकी रिपोर्ट भी हर दिन दी जाए और नियम तोड़ने वालों पर सीधी कार्रवाई की जाए।

loksabha election banner

शहर के कई बड़े होटल, रेस्टोरेंट आदि में स्थायी बार न होने से शादी, पार्टी और विशेष समारोह के लिए वन-डे बार की अनुमति ली जा रही है। इसमें कई होटल हर दिन या माह में 10 से 15 दिन तक भी लगातार अनुमति ले रहे हैं। इससे नियमों को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी ने कहा कि वन-डे बार का संचालन पूरी तरह से नियमानुसार होना चाहिए। इसमें शराब खरीदने से लेकर परोसने तक के नियम-शर्तो का सख्ती से पालन किया जाना चाहिए।

यहां होता है वन-डे बार का संचालन 

शहर के राजपुर रोड, रायपुर, चकराता रोड, पटेलनगर, प्रेमनगर, वसंत विहार, डालनवाला, कैंट आदि इलाकों में वन-डे बार का सबसे ज्यादा संचालन होता है। बार की नियम शर्ते पूरी न कर पाने के चलते इन्हें अनुमति नहीं मिल रही है। ऐसे में यहां वन-डे बार की अनुमति आबकारी विभाग से लेकर पूरा बार का संचालन होता है।

यह भी पढ़ें: लाखों की ठगी के मामले में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज Dehradun News

यह भी पढ़ें: ढाई गुना मुनाफे के चक्कर में गंवा दिए पांच करोड़, जानिए क्या है पूरा मामला

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.