Move to Jagran APP

भारतीय टेस्ट टीम में रुड़की के ऋषभ पंत का चयन

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए रुड़की के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत का चयन टीम में हुआ है। बीसीसीआइ की ओर से जारी टेस्ट टीम की सूची में ऋषभ का नाम भी शामिल है।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 01:23 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jul 2018 05:17 PM (IST)
भारतीय टेस्ट टीम में रुड़की के ऋषभ पंत का चयन

देहरादून, [जेएनएन]: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए रुड़की के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत का चयन टीम में हुआ है। बीसीसीआइ की ओर से जारी टेस्ट टीम की सूची में ऋषभ का नाम भी शामिल है।

loksabha election banner

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर है। जहां भारत को इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की शृंखला खेलनी है। इससे पहले टीम इंडिया टी-20 और एकदिवसीय मैच खेल चुकी है। 

बुधवार को बीसीसीआइ ने पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम घोषित कर दी। जिसमें ऋषभ पंत का चयन बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज किया गया है। ऋषभ इससे पहले टीम इंडिया के लिए टी-20 और वनडे मुकाबले खेल चुके हैं, लेकिन टेस्ट में उनका डेब्यू नहीं हुआ है। 

ऐसे में एक अगस्त से बरमिंघम में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में ऋषभ को डेब्यू का मौका मिल सकता है। इस बार आइपीएल में ऋषभ के बल्ले ने खूब रन बरसाए थे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के क्रिकेटरों को बीसीसीआइ से सौगात, अब टीम चयन की चुनौती

यह भी पढ़ें: दून की जसमायरा ने एशियन स्कूल चेस टूर्नामेंट में जीता सोना

यह भी पढ़ें: फ्लाईफोट क्लब ने जीता अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.