ऋषिकेश, [जेएनएन]: उत्तराखंड में शूड्यूल से पहले ही शूटिंग पूरी कर सुपरस्टार रजनीकांत लौट गए हैं। वह दिल्ली रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि वे शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे, हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई थी। पैर में मोच आने के कारण उन्हें थोड़ी परेशानी हो रही थी। ऐसे में वह ऋषिकेश अपने आध्यात्मिक गुरु से मिलने भी नहीं जा सके। 

अब रजनीकांत सितंबर में दोबारा उत्तराखंड आएंगे। मंगलवार 17 जुलाई को सुपरस्टार रजनीकांत अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में उत्तराखंड पहुंचे थे। पिछले एक सप्ताह में उन्होंने देहरादून व मसूरी में फिल्म की शूटिंग की थी। शूटिंग के दौरान दो दिन पूर्व उनके पैर में हल्की चोट लग गई थी। 

इसके बावजूद उन्होंने समय से पहले ही शूटिंग पूरी कर दी। मंगलवार को वह स्वामी राम हिमालय विवि जौलीग्रांट पहुंचे। यहां उन्होंने हिमालयन हॉस्पिटल के संस्थापक डॉ. स्वामी राम के चित्र के समक्ष ध्यान लगाया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पितत की। 

इसी दौरान पैर की चोट के संबंध में उन्होंने अपने निजी चिकित्सक से बातचीत की तो उन्होंने उन्हें आराम करने की सलाह दी। जिसके बाद वह  फ्लाइट से दिल्ली लौट गए थे। सुपरस्टार रजनीकांत की अभी पांच अगस्त तक उत्तराखंड में शूटिंग प्रस्तावित थी। मगर, शूटिंग पहले ही पूरी हो जाने और पैर में मोच आने के बाद वह तुरंत ही लौट गए। 

जाने से पहले रजनीकांत का ऋषिकेश के शीशमझाड़ी स्थित दयानंद आश्रम में अपने आध्यात्मिक गुरु के आश्रम में भी जाने का कार्यक्रम था। मगर, मोच के कारण उन्होंने कार्यक्रम रद कर दिया। उन्होंने बाकायदा आश्रम के लोगों को कार्यक्रम रद होने के संबंध में सूचना भी दी। स्वामी दयानंद आश्रम के प्रबंधक जीएन रयाल ने बताया कि अब वह अगले माह यानी सितंबर में उत्तराखंड आएंगे।

यह भी पढ़ें: दून की खूबसूरती और मेजबानी के कायल हुए सुपरस्टार रजनीकांत

यह भी पढ़ें: सुपस्टार रजनीकांत बोले, मेरे जीवन में गुरु का रहा है विशेष स्थान

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड और बॉलीवुड की इन फिल्मों की खट्टी-मीठी याद के साथ एक सुहाना सफर