देहरादून, [जेएनएन]: ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में नॉर्दन रेलवे और ओएनजीसी ने अपने-अपने मुकाबले जीते। आकाश के शतक ने नॉदर्न रेलवे व मिलिंद कुमार के शतक ने ओएनजीसी की जीत में अहम भूमिका निभाई।

रेंजर्स मैदान में नॉर्दन रेलवे और आरबीआइ मुंबई के बीच मैच खेला गया। आरबीआइ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार खेल दिखाया और आठ विकेट खोकर 314 रन बनाए। जवाब में नॉर्दन रेलवे के बल्लेबाजों ने शुरू से ही आक्रामक बल्लेबाजी दिखाई और आरबीआइ के गेंदबाजों पर दबाव बनाए रखा। 

हालांकि, आरबीआइ के गेंदबाजों ने मध्य क्रम के बाद कम-कम अंतराल में विकेट चटकाए। अंत में रोचक मोड़ लिए मैच में आरबीआइ को जीत के लिए एक विकेट चाहिए था, लेकिन रेलवे की अंतिम जोड़ी ने संघर्ष कर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। 

तनुष क्रिकेट ऐकेडमी में हुए दूसरे मैच में ओएनजीसी और बीएसएनएल की भिड़ंत हुई। ओएनजीसी ने चार विकेट पर 348 रन बनाए। मिलिंद कुमार ने 95 गेंदों पर 16 चौके और एक छक्का लगाकर नाबाद 124 रनों की पारी खेली। 

बीएसएनल की तरफ से एनएस नेगी, साउल यादव ने दो-दो विकेट लिए। बीएसएनएल टीम निर्धारित ओवर में आठ विकेट गंवाकर महज 255 रन ही बना पाई। बीएसएनएल के एनएस नेगी ने गेंदबाजी के साथ ही बल्लेबाजी में भी 65 रनों का योगदान दिया।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश के कप्तान शकिब पहुंचे दून, टी-20 मैच को 'थर्ड फ्लोर नॉर्थ बॉक्स' की सीटें फुल

यह भी पढ़ें: कुणाल के दम पर सीएयू गोल्ड कप के क्वार्टर फाइनल में

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान को टक्कर देने के लिए बांग्लादेशी टीम ने बहाया पसीना

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021