Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने बेटे के लिए अनोखे अंदाज में मांगे वोट, बीच बाजार में किया ऐसा लगी देखने वालों की भीड़

Lok Sabha Election 2024 पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने बेटे हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के लिए वोट मांगे। हरीश रावत ने नगर क्षेत्र में बाजार के दुकानदारों में और आने जाने वाले लोग से आत्मीयता के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने जलेबी बनाई और एक दुकान पर साड़ियां भी बेची। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से असफल साबित हुई है।

By Durga prasad nautiyal Edited By: Nirmala Bohra Published: Sun, 07 Apr 2024 08:57 AM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2024 08:57 AM (IST)
Lok Sabha Election 2024: जनसंपर्क अभियान के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बनाई जलेबी और बेची साड़ियां

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : Lok Sabha Election 2024: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ऋषिकेश शहर के मुख्य मार्गों में पदयात्रा और जनसंपर्क करते हुए अपने बेटे हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के लिए वोट मांगे। उन्होंने अपने अंदाज में एक दुकान पर जलेबी बनाई और एक दुकान पर ग्राहकों को साड़ियां भी बेची।

loksabha election banner

शनिवार को जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने नगर क्षेत्र में बाजार के दुकानदारों में और आने जाने वाले लोग से आत्मीयता के साथ मुलाकात की।

भाजपा की डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से असफल

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक दुकान पर जलेबी बनाई और एक दुकान पर ग्राहकों को साड़ी भी बेची जिसे देखकर कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से असफल साबित हुई है।

जनता महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त आ चुकी है। अब समय आ गया है कि जनता एक पारदर्शी सरकार के लिए कांग्रेस को चुने। जनसंपर्क में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश सिंह, पीसीसी मेंबर जयेंद्र रमोला, संजय गुप्ता, मदन मोहन शर्मा, सुधीर राय, मनीष शर्मा, ललित मोहन मिश्र, अरविंद जैन, ऋषि सिंघल, बृज भूषण बहुगुणा, निवर्तमान पार्षद देवेंद्र प्रजापति, राधा रमोला आदि उपस्थित रहे।

हरबर्टपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क

विकासनगर: हरबर्टपुर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में शहर के विभिन्न वार्ड में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर कांग्रेस की गारंटियों के बारे में जानकारी दी। कार्यकर्ताओं ने पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

हरबर्टपुर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आशीष पुंडीर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की टीम ने नगर के वार्ड नंबर एक मित्रलोक कालोनी व वार्ड नंबर-सात टी स्टेट क्षेत्र में घर-घर जाकर क्षेत्रवासियों से जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की गारंटियों के पत्र भी लोगों को वितरित किए।

इस दौरान नगर अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों में देश व प्रदेश में व्यापक स्तर पर विकास हुआ है। अभियान में सुनीता बिष्ट, बीना चौहान, जीपी डोभाल, बबली देवी, मोहित बिष्ट, रोहित कुमार, पम्मी देवी, रुबीना, बबली देवी, सरवरी बेगम, इलम चंद मुल्तानी, मनोज चौहान शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.