Move to Jagran APP

कूह स्पोर्ट्स औक जीएसआर ऐकेडमी क्रिकेट के सेमीफाइनल में पहुंचे

अंडर-14 चैंपियंस ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में कूह स्पोर्ट्स और जीएसआर क्रिकेट ऐकेडमी ने अपने मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

By Edited By: Published: Tue, 10 Jul 2018 07:55 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 05:08 PM (IST)
कूह स्पोर्ट्स औक जीएसआर ऐकेडमी क्रिकेट के सेमीफाइनल में पहुंचे

देहरादून, [जेएनएन]: शिवालिक कॉलेज में चल रहे अंडर-14 चैंपियंस ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में कूह स्पोर्ट्स ने फ्लाईफोट क्रिकेट क्लब को छह विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। वहीं, दूसरे मुकाबले में जीएसआर क्रिकेट ऐकेडमी ने नॉर्दन क्रिकेट ऐकेडमी एनसीए को 88 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। 

loksabha election banner

उत्तराखंड यूथ 20-20 क्रिकेट एसोसिएशन और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से आयोजित अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में कूह स्पोर्ट्स व फ्लाईफोट क्रिकेट क्लब के बीच पहला मुकाबला खेला गया। कूह स्पो‌र्ट्स ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय किया। 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी फ्लाईफोट क्रिकेट क्लब की टीम ने 15 ओवर में सभी विकेट खोकर 114 रन बनाए। अविरल ने 20 और शुभम ने 16 रनों का योगदान दिया। कूह स्पोर्ट्स के सत्यम ने पाच व हर्ष ने दो विकेट चटकाए। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कूह स्पोर्ट्स ने 16.2 ओवर में चार विकेट गवांकर मुकाबले को जीत लिया। तुषार व हर्ष ने 21 और गुरमान ने 16 रन बनाए। फ्लाईफॉट के लिए राहुल व शुभम ने दो-दो विकेट झटके।

वहीं, दूसरा मुकाबला जीएसआर क्रिकेट ऐकेडमी व एनसीए के बीच खेला गया। जीएसआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में पाच विकेट गवांकर 160 रन बनाए। दक्ष ने 36, अशोक कुमार ने 28 और समर्थ ने नाबाद 21 रन का योगदान दिया। एनसीए के हर्ष व विशाल ने दो-दो विकेट चटकाए। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी एनसीए की टीम 15.4 ओवर में 72 रनों पर सिमट गई। सागर ने सर्वाधिक 39 रन का योगदान दिया। जीएसआर के लिए गुरजोत ने चार व सर्वज्ञा ने दो विकेट झटके।

यह भी पढ़ें: एसीए ने हिमालयन ऐकेडमी को 229 रनों से हराया

यह भी पढ़ें: सोहेल की बदौलत जीती आस्था क्रिकेट ऐकेडमी

यह भी पढ़ें: आस्था क्रिकेट ऐकेडमी और लिटिल स्टार ने जीते मुकाबले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.