Move to Jagran APP

सोहेल की बदौलत जीती आस्था क्रिकेट ऐकेडमी

अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में आस्था क्रिकेट ऐकेडमी ने सोहेल के नाबाद शतक की बदौलत लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी को 160 रन से हराया।

By Edited By: Published: Sat, 07 Jul 2018 07:51 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jul 2018 05:00 PM (IST)
सोहेल की बदौलत जीती आस्था क्रिकेट ऐकेडमी

देहरादून, [जेएनएन]: शिवालिक कॉलेज में चल रहे अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में आस्था क्रिकेट ऐकेडमी ने सोहेल के नाबाद शतक की बदौलत लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी को 160 रन से हराया। दूसरे मैच में ऑल स्टार ने हिमालयन ईगल क्रिकेट ऐकेडमी को 53 रन से शिकस्त दी।

loksabha election banner

उत्तराखंड यूथ 20-20 क्रिकेट एसोसिएशन और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से आयोजित टूर्नामेंट में शनिवार को आस्था क्रिकेट ऐकेडमी व लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी के बीच पहला मैच खेला गया। आस्था क्रिकेट ऐकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। निर्धारित 30 ओवर में आठ विकेट खोकर 270 रन बनाए। सोहेल ने नाबाद 103 रन की पारी खेली। कन्हैया ने 82 और शान ने 25 रन बनाए। लिटिल स्टार के रियाज ने तीन और अंशुल ने दो विकेट झटके।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 24 ओवर में 110 रन पर सिमट गई। सादिक ने 18 व सचिन ने 14 रन का योगदान दिया। अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। आस्था क्रिकेट ऐकेडमी के लिए उमर व सोहेल ने तीन-तीन विकेट झटके। दूसरा मैच ऑल स्टार व हिमालयन ईगल क्रिकेट ऐकेडमी के बीच खेला गया।

ऑल स्टार ने पहले खेलते हुए 19.5 ओवर में सभी विकेट गवांकर 125 रन बनाए। शाहिद ने 34, सिद्धांत ने 27 व आदित्य ने 16 रन की पारी खेली। हिमालयन ईगल की ओर से सुजल व आशीष ने चार-चार विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमालयन ईगल क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 20.4 ओवर में 72 रन पर सिमट गई। ऑल स्टार के प्रभजोत ने चार विकेट चटकाए। 

यह भी पढ़ें: आस्था क्रिकेट ऐकेडमी और लिटिल स्टार ने जीते मुकाबले

यह भी पढ़ें: फुटबाल लीग पर क्लबों और डीएफए की खींचतान के बादल

यह भी पढ़ें: जीएसआर और एनसीए ने क्रिकेट मुकाबलों में दर्ज की जीत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.