Move to Jagran APP

दिल्ली ने मुरादाबाद को 100 रन से हराकर जीता उद्घाटन मैच Dehradun News

विकासनगर क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में डाकपत्थर में आयोजित यूथ कप इंटर स्टेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में दिल्ली ने मुरादाबाद को 100 रन से पराजित किया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 01:28 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 07:59 PM (IST)
दिल्ली ने मुरादाबाद को 100 रन से हराकर जीता उद्घाटन मैच Dehradun News
दिल्ली ने मुरादाबाद को 100 रन से हराकर जीता उद्घाटन मैच Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। विकासनगर क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में डाकपत्थर में आयोजित यूथ कप इंटर स्टेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में दिल्ली ने मुरादाबाद को 100 रन से पराजित किया। 

loksabha election banner

डाकपत्थर बैराज मैदान में मुरादाबाद और दिल्ली के बीच उद्घाटन मैच खेला गया। दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। दिल्ली की टीम ने निर्धारित ओवरों में 224 रन बनाए। टीम की ओर से रचित कालरा ने 35 बॉल में 85 रन की शानदार पारी खेली। 

इसके अलावा महादेव बत्ता ने 54 रन व सोरभ ने 23 रन बनाए। मुरादाबाद की ओर से अमन ने दो विकेट और वंश ने एक विकेट लिया। इसके जवाब में ग्राउंड में उतरी मुरादाबाद की टीम सिर्फ 124 रन पर ही सिमट गई। मुरादाबाद की ओर से अमन ने 25 रन सक्षम ने 19 रन व यश ने 17 रन बनाए। 

दिल्ली की ओर से गेंदबाजी करते हुए सक्षम शाह ने 4 विकेट, जगन्नाथ ने 3 विकेट हासिल किए। दिल्ली ने मैच में 100 रनों से जीत दर्ज की।  इससे पहले टूर्नामेंट का उद्घाटन डाकपत्थर के ग्राम प्रधान सुबोध गोयल ने किया।इस मौके पर विकासनगर क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव तरुण कुमार, संजय गुप्ता, चंदर, संदीप, गौरव, भारत चौधरी, आकाश, मनिंदर, आयुष, तनिश, अमित उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: आरआरपाल ऐकेडमी को हराकर माही ऐकेडमी सेमीफाइनल में पहुंची Dehradun News

यह भी पढ़ें: अंडर-19 चैंपियन ट्रॉफी में हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी का जीत से आगाज Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.