Move to Jagran APP

आरआरपाल ऐकेडमी को हराकर माही ऐकेडमी सेमीफाइनल में पहुंची Dehradun News

उत्तराखंड अंडर-19 डायमंड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में माही क्रिकेट ऐकेडमी ने आरआरपाल क्रिकेट ऐकेडमी को चार विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 09:57 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 09:57 AM (IST)
आरआरपाल ऐकेडमी को हराकर माही ऐकेडमी सेमीफाइनल में पहुंची Dehradun News
आरआरपाल ऐकेडमी को हराकर माही ऐकेडमी सेमीफाइनल में पहुंची Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। उत्तराखंड अंडर-19 डायमंड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में माही क्रिकेट ऐकेडमी ने आरआरपाल क्रिकेट ऐकेडमी को चार विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 

loksabha election banner

दून क्रिकेट ऐकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में आरआर पाल ऐकेडमी ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 33.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 108 रन बनाए। टीम के लिए अक्षय थापली ने सर्वाधिक 62 रनों की पारी खेली। माही ऐकेडमी के लिए शक्ति सिंह, अभय क्षेत्री ने तीन-तीन विकेट हासिल किए। 

छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी माही क्रिकेट ऐकेडमी ने जसप्रीत सिंह 24, असर खान 24 और प्रथम के 23 रनों की पारी के दम पर 22.4 ओवर में ही 112 रन बनाकर मुकाबला को चार विकेट से जीत लिया। आरआरपाल के लिए फरहान, अक्षय थापली और शिवांग ने दो-दो विकेट चटकाए।

जीएसआर ऐकेडमी की 15 रन से जीत

सलाऊद्दीन बट्ट मेमोरियल शिवालिक इंजीनियरिंग कॉलेज अंडर-19 चैंपियन ट्राफी में जीएसआर ऐकेडमी ने हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी को 15 रन से शिकस्त देकर अगले दौर में प्रवेश किया।

पौंधा स्थित दून इंटरनेशनल स्कूल में चल रहे टूर्नामेंट में हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी (एचसीए) और जीएसआर क्रिकेट ऐकेडमी के बीच मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए जीएसआर ऐकेडमी ने 23.4 ओवर में 111 रन बनाए। टीम के लिए पंकज ने 33, मयंक और इंशाक ने 17-17 रनों की पारी खेली। एचसीए के शिवम ने तीन और शिव, अफरीदी ने दो-दो विकेट चटकाए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी की पूरी टीम 23.1 ओवर में 97 रनों पर सिमट गई। टीम के लिए राहुल 25 और दीपक ने 13 रनों की पारी खेली। जीएसआर के लिए सुशांत और विक्रांत ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: अंडर-19 चैंपियन ट्रॉफी में हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी का जीत से आगाज Dehradun News

यह भी पढ़ें: निंबस ऐकेडमी ने सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल हराकर जीता एरीना कप

यह भी पढ़ें: देहरादून ब्लू ने देहरादून रेड को पांच रन से हराकर जीती स्टेट चैंपियनशिप

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.