Move to Jagran APP

बाहुबली के निर्देशक एसएस राजमौली उत्तराखंड में करेंगे शूटिंग, लोकेशन की तलाश शुरू

देश और विदेश में नाम कमाने वाली ब्लॉकब्लस्टर फिल्म बाहुबली फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली अब दून में लोकेशन ढूंढने पहुंच गए हैं।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 10 Aug 2018 12:50 PM (IST)Updated: Fri, 10 Aug 2018 12:50 PM (IST)
बाहुबली के निर्देशक एसएस राजमौली उत्तराखंड में करेंगे शूटिंग, लोकेशन की तलाश शुरू
बाहुबली के निर्देशक एसएस राजमौली उत्तराखंड में करेंगे शूटिंग, लोकेशन की तलाश शुरू

देहरादून, [जेएनएन]: उत्तराखंड में शूटिंग की संभावनाएं अब जोर पकड़ने  लगी हैं। एक के बाद एक बड़े बैनर की फिल्में यहां शूट की जा रही हैं। राज्य में शूटिंग के क्षेत्र में फिल्म जगत का एक बड़ा नाम और जुड़ने  जा रहा है। देश और विदेश में नाम कमाने वाली ब्लॉकब्लस्टर फिल्म बाहुबली फिल्म के निर्देशक एसएस राजमौली अब दून में लोकेशन ढूंढने पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि करीब चार सौ करोड़ बजट की इस फिल्म से राज्य में शूटिंग के नए आयाम स्थापित होंगे।

loksabha election banner

निर्देशक राजमौली अपने बेटे कार्तिक मौली के साथ हैदराबाद से दून के एक प्रतिष्ठित होटल में पहुंचे। जहां उन्होंने फिल्म शूटिंग को लेकर सीएम के पर्सनल सेक्रेटरी केके मदन, क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा, शिवम अग्रवाल से वार्ता की। 

वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के खूबसूरत पहाड़ी क्षेत्रों में वह अपनी अगली तेलुगू फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं। यहां की प्रकृति और वातावरण के बारे में उन्होंने काफी सुना है। आज से उन्होंने द बज मेकर्स कंपनी के लाइन प्रोड्यूसर गौरव गौतम और पर्व बाली के साथ दून समेत मसूरी, टिहरी, उत्तरकाशी, चमोली और अन्य जिलों में लोकेशंस तलाशने का काम भी शुरू कर दिया।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस सिलसिले में उन्हें पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है। साथ ही उन्हें वार्ता के लिए सीएम आवास पर आने का न्योता भी दिया है।

यह भी पढ़ें: गोविंदा ने शूटिंग से फ्री होकर किया देहरादून का रुख, बिताए सुकून के पल

यह भी पढ़ें: तो दून में शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे सुपरस्टार रजनीकांत

यह भी पढ़ें: दून की खूबसूरती और मेजबानी के कायल हुए सुपरस्टार रजनीकांत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.