Move to Jagran APP

पचास से अधिक लोगों की किटी धोखाधड़ी में आरोपित महिला गिरफ्तार Dehradin News

पटेलनगर में पचास से अधिक लोगों की किटी के लाखों रुपये डकारने की आरोपित महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है किटी की अवधि पूरी होने के बाद राशि देने से वह आनाकानी करने लगी।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 10:57 AM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 10:57 AM (IST)
पचास से अधिक लोगों की किटी धोखाधड़ी में आरोपित महिला गिरफ्तार Dehradin News
पचास से अधिक लोगों की किटी धोखाधड़ी में आरोपित महिला गिरफ्तार Dehradin News

देहरादून, जेएनएन। पटेलनगर में पचास से अधिक लोगों की किटी के लाखों रुपये डकारने की आरोपित महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि किटी की अवधि पूरी होने के बाद राशि देने से वह आनाकानी करने लगी।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी के अनुसार दीपक ध्यानी व अन्य का आरोप है कि साईंबाबा एनक्लेव की रहने वाली नीलम बंसल विगत दो-तीन साल से किटी का काम करती है। वह किटी के पैसे जमा कराने के लिए सभी को लालपुल के पास स्थित होटल में पार्टी देती थी। 

कुछ महीने पहले किटी की अवधि पूरी हो गई तो सभी रकम वापस करने की मांग करने लगे। इस पर नीलम बंसल ने आनाकानी शुरू कर दी। इस बीच वह ताला लगाकर भूमिगत भी होने का प्रयास किया, लेकिन उसकी तलाश कर ली गई तो उसने सभी को चेक दे दिया। यह चेक बैंक में लगाने पर बाउंस हो गए।

इधर लोगों को पता चला कि नीलम बंसल पर घर पर है तो लोगों ने उसके घर पर हंगामा करने के साथ पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया। मामले में नीलम को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें: साइबर जालसाज ने चिकित्सक के खाते से 50 हजार रुपये उड़ाए Dehradun News

बढ़ सकती है ठगी के शिकार लोगों की संख्या

पटेलनगर पुलिस को दी गई तहरीर में 27 लोगों ने नीलम पर रकम हड़पने का आरोप लगाया है। जांच में यह संख्या बढ़ सकती है। वहीं एसपी सिटी श्वेता चौबे ने लोगों को एक बार फिर आगाह किया है कि किटी कमेटी में पैसे न लगाएं।

यह भी पढ़ें: रकम तीन गुना करने का लालच देकर साढ़े पांच लाख ठगे Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.