Move to Jagran APP

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के दो बेटे भी बने अभियुक्त, अली और उमर को तामील कराया वारंट-बी

Umesh Pal Murder Case उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की हत्या की साजिश में शामिल माफिया अतीक के बेटे अली अहमद व उमर को भी अभियुक्त बना दिया गया है। धूमनगंज पुलिस जेल में बंद उमर व अली को वारंट-बी तामील करवाया है। अब जल्द ही दोनों को कोर्ट में लाकर पेश किया जाएगा और फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Published: Sun, 03 Mar 2024 08:39 AM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2024 08:39 AM (IST)
उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के दो बेटे भी बने अभियुक्त, अली और उमर को तामील कराया वारंट-बी

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की हत्या की साजिश में शामिल माफिया अतीक के बेटे अली अहमद व उमर को भी अभियुक्त बना दिया गया है। धूमनगंज पुलिस जेल में बंद उमर व अली को वारंट-बी तामील करवाया है। अब जल्द ही दोनों को कोर्ट में लाकर पेश किया जाएगा और फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

अतीक का बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में जबकि अली नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। तिहरे हत्याकांड में इन्हें साजिश में शामिल होने के आरोपित बनाया गया है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती छानबीन में उमर व अली के विरुद्ध कई साक्ष्य और तथ्य मिले हैं, जिसके आधार पर उनका बयान लिया गया था।

दोनों को तामील कराया गया वारंट-बी

अब इसी मुकदमे में अब दोनों का कोर्ट से वारंट-बी बनवाकर तामील कराया गया है। यह भी कहना है कि पुलिस मुकदमे की विवेचना के दौरान दोनों के नाम खोल चुकी है। मगर इनसे जुड़े साक्ष्य संकलन में देरी होने के कारण आगे की कार्यवाही नहीं हो पा रही थी।

फिलहाल अब दोनों को सनसनीखेज हत्याकांड में अभियुक्त बनाए जाने से कानूनी शिकंजा कस गया है। उधर, अतीक के नाबालिग व एक अन्य बेटे की भूमिका की जांच चल रही है। दोनों हटवा इलाके में रह रहे हैं और उनकी सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.