Move to Jagran APP

Shrikant Tyagi Case: सरेंडर करना चाहता है श्रीकांत त्यागी, ग्रेटर नोएडा कोर्ट में लगाई अर्जी

Shrikant Tyagi Case कमिश्नरेट पुलिस की 12 टीमें महिला से अभद्रता करने के मामले में फरार चल रहे भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में लगाई गई हैं। इस बीच श्रीकांत त्यागी के वकील ने गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट में सरेंडर करने की अर्जी दी है।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 09:41 AM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 03:26 PM (IST)
Shrikant Tyagi Case: सरेंडर करना चाहता है श्रीकांत त्यागी, ग्रेटर नोएडा कोर्ट में लगाई अर्जी
Shrikant Tyagi Case: नोएडा में ढहाया गया श्रीकांत त्यागी का अवैध निर्माण

नोएडा, जागरण डिजिटल डेस्क। नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में महिला से बदसलूकी करने वाले भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) ने वकील के जरिये सरेंडर करने के लिए ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय में अर्जी दी है। कोर्ट ने इसके लिए 10 अगस्त का समय दिया है।

loksabha election banner

इससे पहले सरेंडर की सूचना को लेकर कोर्ट परिसर के आसपास पुलिस फोर्स तैनात की गई। कोर्ट परिसर में आने वाले सभी वाहनों की जांच की जा रही है। 

नोएडा में ढहाया गया श्रीकांत त्यागी का अवैध निर्माण

इससे पहले नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के वर्क सर्कल 8 की टीम ने श्रीकांत त्यागी द्वारा सोसायटी में किए गए अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की गई। प्राधिकरण की कार्रवाई को लेकर महिलाओं ने सोसायटी में मिठाई बांटकर खुशी जताई।

Noida News: श्रीकांत त्यागी प्रकरण से CM योगी नाराज, 5 और पुलिसकर्मी सस्पेंड, मददगार अफसरों की मांगी रिपोर्ट

श्रीकांत त्यागी पर 25,000 का इनाम घोषित

कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है। बताया जा रहा है कि अगर श्रीकांत त्यागी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा तो इसके बाद भगौड़ा और कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। 

प्राधिकरण की टीम व सोसायटी के लोगों के बीच हुई बहस

इस दौरान नोएडा प्राधिकरण के नियोजन विभाग के महाप्रबंधक इश्तियाक अहमद मौके पर मौजूद रहे। इससे पहले अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम व सोसायटी के लोगों के बीच गेट पर बहस हुई। कार्रवाई करने पहुंची टीम का कहना है कि सोसायटी के कामन एरिया में अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसी को लेकर बहस हुई।

भंगेल में मिली श्रीकांत त्यागी की 15 अवैध दुकानें

सोसायटी में अतिक्रमण ध्वस्त करने के बाद नोएडा प्राधिकरण की टीम भंगेल पहुंची है। प्राधिकरण को यहां श्रीकांत त्यागी की 15 अवैध दुकानें होने की जानकारी मिली है।

इन दुकानों पर कार्रवाई की जा सकती है। भाजपा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता की भी दुकान में हिस्सेदारी होने की जानकारी मिली है, हालांकि अभी इसकी जांच की जा रही है।

Noida: श्रीकांत ने रविवार को 11 बार स्विच आफ-आन किया मोबाइल; ऋषिकेश में मिली लोकेशन, हरिद्वार में CCTV में हुआ कैद

पुलिस से आंख मिचौली का खेल खेल रहा श्रीकांत त्यागी

महिला से अभद्रता के मामले में फरार चल रहा भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी बार बार अपनी लोकेशन बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा है। जानकारी के मुताबिक रविवार को उसकी लोकेशन ऋषिकेश में मिली, जबकि हरिद्वार में वह सीसीटीवी में कैद हुआ है। उसने बीते रविवार को 11 बार मोबाइल स्विच आफ और आन किया।

इससे पुलिस गुमराह हो रही है। बता दें कि श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को चार टीमें बनाई गई थीं। रविवार आते-आते टीमों की संख्या 12 पहुंच गई है। 12 टीमों में शामिल 40 से अधिक पुलिसकर्मी संदिग्धों से पूछताछ और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 

Shrikant Tyagi Case: पुलिस की गिरफ्त से अब ज्यादा दूर नहीं श्रीकांत त्यागी, हापुड़ टोल से कार बरामद

Shrikant Tyagi Case: भाजपा विधायक पंकज सिंह बोले- आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई बनेगी उदाहरण

Shrikant Tyagi Case: अखिलेश यादव के करीबी SP नेता का राजदार भी रह चुका है श्रीकांत त्यागी

Shrikant Tyagi की 5 करतूत, जिससे परेशान हैं नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के लोग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.