Move to Jagran APP

Assassination in Moradabad : युवती की हत्‍या में पुलिस को म‍िले अहम सुराग, बाइक पर आई नजर

Assassination in Moradabad तीन डॉक्टरों के पैनल ने युवती के शव पोस्टमार्टम किया था। स्लाइड रिपोर्ट जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजी गई। पुलिस को म‍िले अहम सुराग इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं क‍ि जल्‍द ही इस वारदात का पर्दाफाश हो जाएगा।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 08:45 AM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 08:45 AM (IST)
मझोला थाना क्षेत्र विद्यानगर में खाली प्लाट पर युवती का शव मिला था।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र में गला घोंटकर की गई युवती की हत्या के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लग गए हैं। सीसीटीवी फुटेज की जांच में युवती बाइक से जाते हुए दिखाई दी है। इस मामले में पुलिस अब उस युवक की तलाश में जुट गई है, जिसने साक्षात्कार के बहाने बुलाकर युवती की हत्या करने की साजिश रची थी।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र विद्यानगर में खाली प्लाट पर युवती का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हो चुकी हैं। शनिवार को सुबह साक्षात्कार की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद रविवार को सुबह युवती का शव मिला था। घटना स्थल के आसपास से युवती की चप्पल, पर्स, कान की बाली के साथ ही अन्य चीजें बरामद हुईंं थींं। शव का पोस्टमार्टम के लिए तीन डॉक्टरों का पैनल बनाया गया था। रिपोर्ट में मुंह दबाकर गला घोंटने की पुष्टि की गई है। युवती के शरीर पर एक दो स्थानों में नाखूनों के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने दो स्लाइड सैंपल लेकर जांच के लिए फोरेस‍िंंक साइंस लेब्रोटरी में भेजे हैं। पुलिस का कहना है कि स्लाइड की जांच रिपोर्ट आने के बाद इस घटना के बारे में कई अहम खुलासे हो सकते हैं। पुलिस ने युवती के घर के पास से घटना स्थल तक लगभग सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इस दौरान एक सीसीटीवी फुटेज में युवती बाइक पर बैठकर जाती हुई दिखाई दी है। बाइक एक युवक चला रहा था। इस सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद जांच में पुलिस इस बात को मानकर चल रही है, कि हत्यारा जान-पहचान का भी हो सकता है। वहीं युवती के पुराने फोन की सीडीआर रिपोर्ट भी मांगी गई है। दोनों रिपोर्ट आने के बाद इस केस संबंधित कई और जानकारियां सामने आएंगी।

पीएम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई है। बिसरा सुरक्षित करने के साथ ही स्लाइड जांच के लिए भेजी गई हैं। इस मामले में कुछ अहम जानकारियां भी मिली हैं। जल्द ही आरोपितों की पहचान करके पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

प्रभाकर चौधरी,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक 

यह भी पढ़ें 

Vasant Panchami 2021 : वसंत पंचमी पर आज सर्वार्ध सिद्धि योग, हर ओर गूजेंगी शहनाई

Moradabad Today Horoscope : व्‍यर्थ के धन खर्च से बचें, जीवनसाथी से तनाव रहेगा, जान‍िए कैसा रहेगा आज का द‍िन

यूपी की 10 साल से ज्‍यादा पुरानी बसें अब नहीं जा पाएंगी द‍िल्‍ली, टोल प्‍लाजा पर लगा रहा ब्रेक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.