Move to Jagran APP

सुलतानपुर में घर में फंदे से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शुरू की छानबीन

Dead body found in Sultanpur सुलतानपुर में पारिवारिक कलह से परेशान युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। घटना के बाद से मृतक की पत्नी संगीता बदहवास हो गई है। कोतवाल ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

By Vikas MishraEdited By: Published: Thu, 10 Feb 2022 01:45 PM (IST)Updated: Thu, 10 Feb 2022 01:45 PM (IST)
बुधवार की रात अवधेश कुमार वर्मा का शव साड़ी के फंदे से लटकता दिखा।

सुलतानपुर, संवाद सूत्र। बुधवार की देर शाम कोतवाली देहात के महेशुआ गांव में एक युवक का शव फंदे से लटकता मिला। आस पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की मौजूदगी में शव को नीचे उतरवाया गया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका। देहात कोतवाली के प्रयागराज हाईवे के किनारे उक्त गांव है।

loksabha election banner

बुधवार की रात अवधेश कुमार वर्मा का शव साड़ी के फंदे से लटकता दिखा। इस पर परिवारीजन ने गोहार लगाई। मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने जानकारी पुलिस को दी। थोड़ी देर बाद मौके पर कोतवाली देहात पहुंचे। कोतवाल गौरीशंकर पाल ने शव को उतरवाकर बाहर निकलवाया। परिवारीजन ने बताया कि घटना का कोई कारण नहीं पता चल पाया है। वहीं, पुलिस इसे पारिवारिक कलह से जुड़ा मामला मान रही है। घटना के बाद से अवधेश की पत्नी संगीता बदहवास सी हो गई हैं। कोतवाल ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों की जानकारी हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.