Move to Jagran APP

बर्रा में टप्पेबाजों ने ट्रांसपोर्ट व्यवसाई को बनाया निशाना, एक लाख नकदी से भरा बैग लेकर फरार

जागरण संवाददाता, कानपुर बर्रा में टप्पेबाजों ने शनिवार को एक ट्रांसपोर्ट व्यवसाई को निशाना

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Feb 2018 01:46 PM (IST)Updated: Sat, 17 Feb 2018 01:46 PM (IST)
बर्रा में टप्पेबाजों ने ट्रांसपोर्ट व्यवसाई को बनाया निशाना, एक लाख नकदी से भरा बैग लेकर फरार

जागरण संवाददाता, कानपुर

loksabha election banner

बर्रा में टप्पेबाजों ने शनिवार को एक ट्रांसपोर्ट व्यवसाई को निशाना बनाया। वह बैंक में नकदी जमा करने गए थे। वहा से बाहर आते ही टप्पेबाजों ने कपड़े गंदे होने की बात कहकर एक लाख रुपये नकदी से भरा बैग पार कर दिया।

हेमंत विहार बर्रा निवासी ट्रासपोर्ट व्यवसाई बुद्ध लाल इलाहाबाद बैंक बर्रा शाखा गए थे। उनके पास 1.80 लाख की नकदी थी। इसमें से 80 हजार राशि उन्होंने बैंक में जमा कर दी। शेष राशि लेकर वह बैंक से बाहर आ गए। सामने ही स्थित एक बेकरी की दुकान पर खड़े होकर बेटे को फाने मिलाया और बात करने लगे। इसी बीच एक युवक ने कपड़े में गंदगी लगी होने की बात कही। बात खत्म करने के बाद वह वहीं कुर्सी पर बैठ गए और बैग रख कपड़े साफ करने लगे। इसी बीच किसी ने उनका नकदी भरा बैग पार कर दिया। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। व्यवसाई का कहना है कि शातिर बैंक से ही पीछे लगे थे। बर्रा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

लगातार हो रही वारदातें

शहर में टप्पेबाजी की वारदातें थमने का नाम नहंी ले रही हैं। आए दिन टप्पेबाज व्यापारियों और आम लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। शुक्रवार को भी टप्पेबाजों ने पुलिस की वर्दी में आकर चेकिंग के नाम पर व्यापारी के 5.50 लाख रुपये पार कर दिए थे। दिनदहाड़े हुई ये वारदात सीसामऊ थाने से महज कुछ ही दूरी पर अंजाम दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.