Move to Jagran APP

Bulandshahr Murder News: छह घंटे में पुलिस ने किया मर्डर का खुलासा, मात्र 15 सौ रुपये के लिए जीजा-साले ने मार दिया युवक

Bulandshahr Crime News In Hindi पुलिस ने बताया कि आरोपितों ने हर्जाने से छुटकारा पाने के लिए मृतक के साथ अमरगढ़ में शराब पी और पिलाई। लेकिन ई रिक्शा चालक और राजमिस्त्री पप्पू के बीच हर्जाने के रुपयों को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद ईटों से कुचलकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपितों को गिरफ्तार किया।

By Sunder Singh Rana Edited By: Abhishek Saxena Published: Fri, 22 Mar 2024 06:23 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 06:23 PM (IST)
Bulandshahr News: राजमिस्त्री की हत्या के आरोपित पुलिस हिरासत में।

संवाद सूत्र, ऊंचागांव। जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव अमरगढ़ निवासी राजमिस्त्री पप्पू की हत्या को अंजाम ई-रिक्शा चालक ने आपने साले के साथ मिलकर दिया था। आरोपित हत्या कर शव को गांव पूठा के निकट जंगल में टयूबवेल पर फेंककर फरार हो गए थे। पुलिस घटना के छह घंटा बाद दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

मकान के लिए चादर ले जा रहे थे

थाना जहांगीराबाद क्षेत्र की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी अमरगढ़ प्रभारी शिवम कुमार ने बताया कि गांव अमरगढ़ निवासी राजमिस्त्री पप्पू गुरुवार को ऊंचागांव निवासी रामोतार के साथ जहांगीराबाद से निर्माणधीन मकान के लिए सीमेंट की चादर लेने गया था। जिसमें मृतक का पुत्र सुशील भी उसके साथ जहांगीराबाद गया था। जहांगीराबाद से सीमेंट की चादर लेकर ई रिक्शा में रखवा दी थी। रिक्शा चालक रमेश निवासी गांव जलीलपुर के साथ उसका साला यशवीर निवासी पाली परतापुर थाना खानपुर भी था।

रिक्शा पलटने से टूटी थीं चादरें

सीमेंट की चादर ई-रिक्शा में लेकर ऊंचागांव के लिए चल दिए। पुलिस को आरोपितों ने बताया कि ई रिक्शा रास्ते में संतुलन बिगड़ने से पलट गया था। जिसमें रखी सीमेंट की पांच चादर टूट गई थी। ई रिक्शा पलटने पर चालक को दोषी मानते हुए उस पर 1500 रुपए का हर्जाना लगाया गया।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: यूपी में नामांकन का दौर शुरू, नगीना संसदीय सीट पर सपा और आसपा प्रत्याशी ने दाखिल किया पर्चा

विवाद के बाद ई रिक्शा चालक रमेश ने हर्जाने की रकम घर से देने की बात कहकर राजमिस्त्री को अपने साथ ई रिक्शा में बैठाकर जलीलपुर के लिए चल दिया। जब ई रिक्शा चालक गांव पूठा के निकट नटराज कालेज के सामने पहुंचा तो विजयपाल फौजी की टयूवेल के लिए जा रहे कच्चे रास्ते पर ई रिक्शा को मोड़ दिया और वहां टयूवेल पर ले जाकर आरोपित रमेश और उसके साले यशवीर ने राजमिस्त्री के साथ मारपीट कर ईंट से कुचलकर हत्या कर दी और शव को घटना स्थल पर फेंक कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ेंः टहलते-टहलते आया मौत का झपट्टा; 24 घंटे घर में रखा था शव, बेटियों ने पहुंचकर पिता को दी मुखाग्नि, अंतिम संस्कार में तोड़ी रूढिवादी सोच

पुलिस ने भेजा था अस्पताल

मौके पर पहुंची पुलिस ने पप्पू को उपचार के लिए जहांगीराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया और अनन फानन में पुलिस ने सड़क किनारे और जहां से सीमेंट की चादर खरीदी थी। वहां लगे सीसीटीबी कैमरों को खंगाला। जिसमें सीसीटीबी केमरे में ई रिक्शा चालक और उसके साले की फुटेज निकलकर सामने आई।

पुलिस ने घटना के मात्र छह घंटा के अंदर आरोपित ई रिक्शा चालक रमेश और उसके साले यशवीर को जहांगीराबाद के निकट भटटा से खून में सने ई रिक्शा के साथ गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को दोनों जीजा साले को जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.