Move to Jagran APP

Redmi 7 18 मार्च को हो सकता है लॉन्च, कीमत और फीचर्स की जानकारियां आई सामने

Redmi 7 को 18 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। इस बात की जानकारी कंपनी के सीईओ Lei Jun के सोशल मीडिया पोस्ट से मिली है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 02:17 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 01:31 PM (IST)
Redmi 7 18 मार्च को हो सकता है लॉन्च, कीमत और फीचर्स की जानकारियां आई सामने
Redmi 7 18 मार्च को हो सकता है लॉन्च, कीमत और फीचर्स की जानकारियां आई सामने

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xiaomi एक और बजट रेंज का स्मार्टफोन Redmi 7 जल्द लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन को पिछले सप्ताह ही सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया था। अब, इस स्मार्टफोन के बारे में एक और नई जानकारी सामने आई है। इस स्मार्टफोन को 18 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। इस बात की जानकारी कंपनी के सीईओ Lei Jun के सोशल मीडिया पोस्ट से मिली है। इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में Lei Jun ने जनवरी में दी थी। इस फोन को चीन में 700 या 800 युआन की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

loksabha election banner

Lei Jun ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo के जरिए इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारे में भी हिंट दिया है। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, Redmi 7 में 6.26 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर M1810F6LE के नाम से स्पॉट किया गया है। इसके अलावा फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है। फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी के साथ आ सकता है।

इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसका बेस वेरिएंट 2GB में आ सकता है। इसके अलावा फोन 3GB या 4GB वेरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके पिछले वेरिएंट की बात करें तो Redmi 6 में 5.45 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन 3,000 एमएएच बैटरी और 3GB रैम एवं 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है जिसका प्राइमरी लेंस 12 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है जबकि सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।

Xiaomi के Redmi सीरीज के Redmi 6 Pro को आप खरीदे यहां

यह भी पढ़ें:

Realme 3 का Xiaomi, Samsung और Asus से कड़ा मुकाबला, जानें कौन है किससे बेहतर

Redmi Note 7 मिनटों में हुआ 'सोल्ड आउट', Redmi Note 7 Pro की सेल अगले हफ्ते

Realme 3 Vs Redmi Note 7: बजट रेंज के इन दोनों स्मार्टफोन्स में कौैन, किस पर है भारी? जानें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.