Move to Jagran APP

Xiaomi Poco F2 जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानें क्या होगा खास

Poco F1 की सबसे मुख्य खासियत यह है कि यह मेक इन इंडिया प्रोग्राम के तहत बनाया गया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 26 Dec 2018 08:53 AM (IST)Updated: Wed, 26 Dec 2018 12:54 PM (IST)
Xiaomi Poco F2 जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानें क्या होगा खास
Xiaomi Poco F2 जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xiaomi के सब ब्रांड Poco के इस साल लॉन्च हुए पहले स्मार्टफोन Poco F1 का अगला एडिशन Poco F2 भारत में जल्द लॉन्च होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में भी Poco F1 की तरह ही लिक्विड कूलिंग तकनीक दिया जा सकता है। Xiaomi ने फिलहाल इस स्मार्टफोन के किसी भी फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। Poco इंडिया के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए अगले स्मार्टफोन को टीज किया है जो कि Poco F2 हो सकता है। सी मनमोहन ने अपनी ट्वीट में बताया कि ''न्यू Poco इज कमिंग, कैन यू गेस व्हेन?'' फोन को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिविली लॉन्च किया जा सकता है। Poco F1 की सबसे मुख्य खासियत यह है कि यह मेक इन इंडिया प्रोग्राम के तहत बनाया गया है। इसके साथ ही भारत का पहला 4G+ नेटवर्क सपोर्ट करने वाला स्मार्टफोन बन गया है।

loksabha election banner

हाल ही में Poco F1 के कुछ यूजर्स को Android 9 Pie अपडेट मिलने शुरू हो रहे हैं। इस फोन में android Oreo 8.1 बेस्ड MIUI 9.6 के साथ लॉन्च किया गया था। इस फोन पर कुछ यूजर्स को अब MIUI 10 अपग्रेड मिलने शुरू हो गए हैं। यह यूजर इंटरफेस Android 9 Pie बेस्ड हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर कुछ खबर वायरल हो रही हैं जिसमें Poco F1 यूजर्स को MIUI 10.1 अपडेट मिलने शुरू हो गए हैं।

इस बात की जानकारी MIUI के फोरम पर कुछ यूजर्स ने स्क्रीन शॉट्स के जरिए दी हैं। स्क्रीन शॉट्स में बताया गया है कि यूजर्स को बिल्ड नंबर V10.1.3.0.PEJMIFI के नाम से अपडेट मिल रहे हैं जिसकी साइज 1.7GB है। इस अपडेट के साथ यूजर्स को कुछ सिक्योरिटी पैच दिया जा रहा है। Android 9 Pie के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें गूगल लेंस सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा रीस्टोर माइक्रोफोन संबंधी फीचर्स भी अपडेट किया गया है। Poco F1 के नए अपडेट को कैसे डाउनलोड करें इसके बारे में जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढें:

Huawei Holiday Sale: स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 15000 रुपये तक का डिस्काउंट

Flipkart Carnival Sale 2018: इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर मिल रहा है 70 फीसद तक का डिस्काउंट

सरकार ने इन वेबसाइट्स के खिलाफ जारी की Warning


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.