Move to Jagran APP

मॉडर्न इंटरफेस के साथ WhatsApp लाया नया चैट अटैचमेंट मेन्यू, जानिए कैसे करेगा काम

WhatsApp New Update वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक नया चैट अटैचमेंट मेन्यू पेश करने जा रहा है। आने वाले अपडेट में कंपनी इस नए इंटरफेस को ला सकती है। फीचर फिलहाल बीटा यूजर्स के लिए लाया गया है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Sun, 19 Mar 2023 11:12 AM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 11:12 AM (IST)
मॉडर्न इंटरफेस के साथ WhatsApp लाया नया चैट अटैचमेंट मेन्यू, जानिए कैसे करेगा काम
WhatsApp new chat attachment menu Feature With Modern Interface, Pic Courtesy- Jagran File

नई दिल्ली, टेक डेस्क। मेटा के पॉपुलर चैटिंग प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप का इस्तेमाल दुनिया भर के 180 देशों द्वारा किया जाता है। चैटिंग ही नहीं फ्री कॉलिंग, डॉक्युमेंट सेंड करने और पेमेंट के लिए भी इस ऐप का इस्तेमाल होता है। वॉट्सऐप का इस्तेमाल हर यूजर वर्ग द्वारा किया जाता है यही वहज है कि ऐप यूजर फ्रेंडली इंटरफेस के साथ आता है। अगर आप भी वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है।

loksabha election banner

WABetaInfo ने नए फीचर का पेश किया स्क्रीनशॉट

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि पॉपुलर चैटिंग प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप पर बहुत जल्द एक नया चैट अटैचमेंट मेन्यू पेश होने जा रहा है। वॉट्सऐप की अपडेट पर नजर रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo का दावा है कि चैटिंग प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप पर एंड्रॉइड यूजर्स के लिए एक नया चैट अटैचमेंट मेन्यू लाया जा रहा है।

नए फीचर को अभी वॉट्सऐप बीटा यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इस नए चैट अटैचमेंट मेन्यू का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है।

वॉट्सऐप के चैट अटैचमेंट मेन्यू के ऑप्शन

वॉट्सऐप के चैट अटैचमेंट मेन्यू में यूजर को डॉक्युमेंट सेंड करने से लेकर लोकेशन शेयर करने की सुविधा दी जाती है। इस मेन्यू को किसी भी कॉन्टेक्ट के चैट पेज पर ओपन किया जा सकता है। जहां यूजर को डॉक्युमेंट, कैमरा, गैलरी, ऑडियो, लोकेशन, कॉन्टेक्ट और पॉल के आइकन मिलते हैं। किसी भी कॉन्टेक्ट को किसी भी तरह की जानकारी को भेजने के लिए इन ऑप्शन का इस्तेमाल किया जाता है।

नया चैट अटैचमेंट मेन्यू होगा ज्यादा खास

WABetaInfo की मानें तो कंपनी फिलहाल नए चैट अटैचमेंट मेन्यू पर काम कर रही है। नया मेन्यू अभी डेवलप किया जा रहा है। माना जा रहा कि आने वाले अपडेट्स में ऐप में नया चैट अटैचमेंट मेन्यू भी पेश होगा।

बताया जा रहा है कि ऐप का नया चैट अटैचमेंट मेन्यू एक नए इंटरफेस के साथ पेश होगा, जो पहले से ज्यादा मॉडर्न होगा। यह हर यूजर को ध्यान में रखते हुए पेश किया जाएगा। फिलहाल वॉट्सऐप के एंड्रॉइड बीटा यूजर्स 2.23.6.17. अपडेट में नए फीचर को पा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.