नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo चीन में आज अपना नया हैंडसेट लॉन्च करेगी। इस फोन को लेकर कई लीक्स सामने आए हैं। इस फोन का नाम Vivo Z5x है। यह कंपनी का पहला फोन होगा जो पंच-होल डिजाइन के साथ आएगा। अब इस फोन को लेकर एक और खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक, फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। Vivo के प्रोडक्ट मैनेजर ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर एक कमेंट का रिप्लाई दिया है जिसमें बैटरी की जानकारी दी गई है।

Vivo Z5x के संभावित फीचर्स: कंपनी के Wu Fany ने कंफर्म किया है कि इस फोन में 6.53 इंच का IPS LCD फुल HD+ डिस्प्ले होगा। साथ ही फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर भी दिया जाएगा। एक चीनी रिटेलर JD.com पर पोस्ट की गई जानकारी से पता चला है कि फोन 4 वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज होगा। दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। वहीं, तीसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस होगा। इसके अलावा चौथा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

Vivo Z5x को इससे पहले GeekBench पर देखा गया था। यहां से पता चला था कि फोन को एंड्रॉइड 9 पाई के साथ पेश किया जाएगा। यह FunTouch OS 9 पर आधारित होगा। इसके लिए कंपनी ने एक पेज भी बनाया है जिसपर काउंटडाउन चल रहा है। यहां पर इसे सिंगल-कोर में 1848 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 5915 प्वाइंट मिले हैं। भारत में इस फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगी इसकी फिलहाल की जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें:

Election Result 2019: इस तरह Hotstar, Jio, SonyLiv, Zee5 और Voot पर देख पाएंगे रिजल्ट

Instagram यूजर्स का निजी डाटा नहीं हुआ लीक, जानें

MacBook Pro नए अवतार में फास्ट प्रोसेसर और बेहतर कीबोर्ड के साथ हुआ लॉन्च, जानें

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस