Move to Jagran APP

Samsung Galaxy Note 9 की कीमत और फीचर्स हुए लीक, iPhone X प्लस से होगा मुकाबला

Samsung Galaxy Note 9 के लॉन्च होने से पहले ही तस्वीरें और कीमत लीक हो गई हैं, इस स्मार्टफोन को 9 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 24 Jul 2018 11:28 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jul 2018 02:25 PM (IST)
Samsung Galaxy Note 9 की कीमत और फीचर्स हुए लीक, iPhone X प्लस से होगा मुकाबला
Samsung Galaxy Note 9 की कीमत और फीचर्स हुए लीक, iPhone X प्लस से होगा मुकाबला

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Samsung के एक और प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy Note 9 की तस्वीरें और फीचर्स पहले ही लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन को अगले महीने 9 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा, जिसके लिए लोगों को इनविटेसन भी भेजा जा रहा है। जबकि, इस स्मार्टफोन की सेल 24 अगस्त से शुरू होगी। इस प्रीमियम स्मार्टफोन का मुकाबला आइफोन X प्लस से हो सकता है। इस स्मार्टफोन की जानकारी भी हाल ही में लीक हुई थी।

loksabha election banner

Samsung Galaxy Note 9: संभावित फीचर्स

लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसमें 6.38 का डिस्प्ले दिया जा सकता है। जो कि सैमसंग के पिछले Galaxy Note 8 के 6.32 इंच के मुकाबले बड़ा होगा। इसके साथ ही इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। फोन को ब्लू, ब्लैक, ग्रे, ब्राउन और लियाक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। कंपनी ने पिछले साल 23 अगस्त को Galaxy Note 8 लॉन्च किया था जो 15 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग नोट सीरीज और एस सीरीज को एक साथ मर्ज करने वाली है जो इसमें देखा जा सकता है। फोन 6/128GB, 8/256GB और 8/512GB रैम और मेमोरी वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है। इसके साथ ही फोन में S-पेन दिया जा सकता है। कई लोगों ने इस स्मार्टफोन से जुड़ी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। फोन के कैमरे और प्रोसेसर आदि की जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है। 

Samsung Galaxy Note 9: संभावित कीमत

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन को 869 यूरो यानी की लगभग 75,000 रुपये की कीमत में उतारा जा सकता है।

आइफोन X प्लस

आइफोन एक्स प्लस, आइफोन एक्स का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें आइफोन एक्स की तरह ही बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसले अलावा इसमें फेस आईडी और नॉच फीचर भी दिया गया होगा। आइफोन 8 प्लस की तरह ही इसे आइफोन एक्स का अपग्रेडेड वर्जन कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

Moto Z3 Play इन मामलों में OnePlus 6 से हो सकता है बेहतर, पढ़ें कम्पैरिजन

ऑनलाइन धोखाधड़ी पर लगेगा लगाम, बॉयोमैट्रिक तरीके से होगा पेमेंट

अपने आधार कार्ड का वर्चुअल आईडी इस तरह करें जेनरेट, जानें स्टेप-बाय-स्टेप पूरा प्रोसेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.