नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Samsung के एक और प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy Note 9 की तस्वीरें और फीचर्स पहले ही लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन को अगले महीने 9 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा, जिसके लिए लोगों को इनविटेसन भी भेजा जा रहा है। जबकि, इस स्मार्टफोन की सेल 24 अगस्त से शुरू होगी। इस प्रीमियम स्मार्टफोन का मुकाबला आइफोन X प्लस से हो सकता है। इस स्मार्टफोन की जानकारी भी हाल ही में लीक हुई थी।

Samsung Galaxy Note 9: संभावित फीचर्स

लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसमें 6.38 का डिस्प्ले दिया जा सकता है। जो कि सैमसंग के पिछले Galaxy Note 8 के 6.32 इंच के मुकाबले बड़ा होगा। इसके साथ ही इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। फोन को ब्लू, ब्लैक, ग्रे, ब्राउन और लियाक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। कंपनी ने पिछले साल 23 अगस्त को Galaxy Note 8 लॉन्च किया था जो 15 सितंबर से सेल के लिए उपलब्ध हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग नोट सीरीज और एस सीरीज को एक साथ मर्ज करने वाली है जो इसमें देखा जा सकता है। फोन 6/128GB, 8/256GB और 8/512GB रैम और मेमोरी वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है। इसके साथ ही फोन में S-पेन दिया जा सकता है। कई लोगों ने इस स्मार्टफोन से जुड़ी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। फोन के कैमरे और प्रोसेसर आदि की जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है। 

Samsung Galaxy Note 9: संभावित कीमत

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन को 869 यूरो यानी की लगभग 75,000 रुपये की कीमत में उतारा जा सकता है।

आइफोन X प्लस

आइफोन एक्स प्लस, आइफोन एक्स का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें आइफोन एक्स की तरह ही बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसले अलावा इसमें फेस आईडी और नॉच फीचर भी दिया गया होगा। आइफोन 8 प्लस की तरह ही इसे आइफोन एक्स का अपग्रेडेड वर्जन कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

Moto Z3 Play इन मामलों में OnePlus 6 से हो सकता है बेहतर, पढ़ें कम्पैरिजन

ऑनलाइन धोखाधड़ी पर लगेगा लगाम, बॉयोमैट्रिक तरीके से होगा पेमेंट

अपने आधार कार्ड का वर्चुअल आईडी इस तरह करें जेनरेट, जानें स्टेप-बाय-स्टेप पूरा प्रोसेस

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप