Move to Jagran APP

Reliance Digital Republic Day सेल में कैशबैक से लेकर मिल रही बढ़िया डील्स और कॉम्बो डिस्काउंट्स

Reliance Digital भी रिपब्लिक डे सेलिब्रेशन में भाग लेते हुए Digital India Sale लेकर आया है। इस साल दी जा रही Digital India sale में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट्स की वाइड रेंज पर 26 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।

By Sakshi Pandya Edited By: Published: Fri, 25 Jan 2019 01:15 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jan 2019 12:36 PM (IST)
Reliance Digital Republic Day सेल में कैशबैक से लेकर मिल रही बढ़िया डील्स और कॉम्बो डिस्काउंट्स
Reliance Digital Republic Day सेल में कैशबैक से लेकर मिल रही बढ़िया डील्स और कॉम्बो डिस्काउंट्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Reliance Digital भी रिपब्लिक डे सेलिब्रेशन में भाग लेते हुए Digital India Sale लेकर आया है। इस साल दी जा रही Digital India sale में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट्स की वाइड रेंज पर 26 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक ऑफर में 16 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक के साथ कुछ बैंक्स के साथ अतिरिक्त 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर Republic Day Weekend यानि की 25 जनवरी से 27 जनवरी तक चलेगा। Reliance Digital अब बदलेगा इंडिया के अपनी विजन के तहत अच्छी डील्स देकर लाखों भारतीयों के इलेक्ट्रॉनिक/टेक्नोलॉजी से सम्बंधित उनकी इच्छाओं को पूरा करने का लक्ष्य रखता है।

loksabha election banner

ऑफर डिटेल्स: मेगा कैशबैक सेल के तहत Reliance Digital कई डील्स दे रहा है। इसमें 32 इंच LED TV मात्र 8990 रुपये में, Oppo A7 मात्र 14990 रुपये में, Apple iPad 32000 रुपये में मिलेगा। ग्राहक Fitbit Versa और Iconic पर 15 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते हैं। सेल में Apple iPhone भी अच्छी कीमत में उपलब्ध होंगे। जो लोग अपना लैपटॉप अपग्रेड करने की सोच रहे हैं, वो 7th जनरेशन इंटेल कोर i3 लैपटॉप्स 38999 रुपये की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। इसके साथ Motorola के वायरलेस हेडफोन्स फ्री मिलेंगे।

अन्य ऑफर्स: इसके अलावा 8kg सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन मात्र 7490 रुपये में उपलब्ध होगी। Digital India Sale के तहत एक कॉम्बो डील भी दी जा रही है। इस डील में Amazon Echo Dot Smart Speaker और Amazon Fire Stick सिर्फ 5499 रुपये में मिलेंगे। बढ़िया डील्स और डिस्काउंट्स के अलावा Reliance Digital अच्छी फाइनेंस विकल्प भी दे रहा है। इसके अंतर्गत आप अपनी पसंद के इलेक्ट्रॉनिक्स 0 डाउन पेमेंट और किफायती EMI पर ले जा सकते हैं।

Reliance ही नहीं बल्कि अन्य कंपनियां भी Republic Day 2019 Sale में डील्स उपलब्ध करवा रही हैं। इसी के अंतर्गत टोगोफोगो ने अपने ग्राहकों के लिए विशेष गणतंत्र दिवस सेल की घोषणा की है। इस दौरान कुछ चुनिंदा सर्टिफाइड स्मार्टफोन्स पर 70 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। यह सेल 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है और यह 26 जनवरी तक चलेगी। इस दौरान Motorola, Xiaomi और Apple जैसे ब्रांड्स पर यह सुपर डील दी जाएंगी।

टोगोफोगो गणतंत्र दिवस डील्स की डिटेल: 6 दिनो की बिक्री के दौरान टोगोफोगो वारंटी बाजार के साथ 1 वर्ष की वारंटी प्रदान कर रहा है। आपको बात दें कि टोगोफोटो अलग-अलग इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्टस पर एक्सपेंडेड वारंटी सेवाएं प्रदान करने का प्लेटफॉर्म है। इस मौके पर टोगोफोगो के सीईओ श्री सौमित्रागुप्ता ने कहा, “अपने ग्राहकों के साथ गणतंत्र दिवस की खुशी और गर्व का जश्न मनाते हुए, हमने तकनीक को सस्ती बनाने के लिए विशेष ऑफर्स की घोषणा की है। Apple, Xiaomi और Motorola जैसे ब्रांड्स हमारी वेबसाइट पर टॉप सेलिंग ब्रांड रहे हैं। उसी को ध्यान में रखते हुए, स्मार्टफोन पर बेहतर डील्स दी जारही हैं। इसके चलते लोग कम कीमत में इन डिवाइसेज को खरीद सकते हैं।”

एक तरफ, जहां ई-कॉमर्स दिग्गज नए स्मार्टफोन्स पर अत्यधिक छूट प्रदान कर रहे हैं, वहीं टोगोफोगो ने ब्रांडेड स्मार्टफोन्स को आम आदमी के लिए बेहद सस्ती बनाकर डिजिटल क्रांति के लिए भारतीयों के लिए अच्छा काम किया है। आपको बता दें कि टोगोफोगो में 500 से अधिक विक्रेताओं का एक नेटवर्क है जो टोगोफोगो वेबसाइट पर 20 से अधिक ब्रांडों के मोबाइल की लिस्ट बनाता है। सैमसंग, एप्पल, ब्लैकबेरी, सोनी, आसुस और Xiaomi जैसे अन्य ब्रांड्स को भी कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। कंपनी का लक्ष्य रिफर्बिश्ड डिवाइसेस के ऑफलाइन ग्रे मार्केट को बदलना है।

यह भी पढ़ें:

Air Purifier खरीदने से पहले इन 5 बातों का रखें खास ख्याल

Redmi Note 7 भारत में 48MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च, पढ़ें कीमत से फीचर्स तक हर डिटेल

बिना किसी पोर्ट और फिजिकल बटन के साथ पेश हुआ Meizu Zero, जानें क्या है खासियत  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.