नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi K20 Pro जिसे कंपनी ने Flagship Killer 2.0 की टैगलाइन दी है, यह फोन काफी समय से चर्चा में है। डिवाइस को चीन में CNY 2,499 (करीब Rs 25,000) की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया है। हाल ही में फोन पहली सेल पर उपलब्ध हुआ था। Redmi ने सेल के बाद सेल्स के आंकड़ों की घोषणा की है। कंपनी के अनुसार, Redmi K20 Pro की 2 लाख डिवाइसेज मात्र 1 घंटे 45 मिनट में बिक गई। इससे यह पता चलता है की ब्रांड कितना पॉपुलर हो गया है और स्मार्टफोन बाजार में Huawei को पीछे छोड़ने में सक्षम है।

Redmi K20 Pro स्पेसिफिकेशन्स: सबसे पहले फ्लैगशिप ऑफरिंग की बात करें, तो Redmi K20 Pro में 7th जनरेशन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की फ्रंट और बैक दोनों जगह लेयर दी गई है। फोन में 6.39 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले और 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। फोन में 7nm स्नैपड्रैगन 855 SoC ओक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है। फोन तीन रैम और स्टोरेज वैरिएंट में आता है। इसमें 6GB + 64GB, 6GB + 128GB,और 8GB + 256GB सम्मिलित हैं। सॉफ्टवेयर के मामले में फोन में MIUI 10 और Android 9 Pie मौजूद है।

Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

फोटोग्राफी के मामले में, Redmi K20 pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके रियर पर 48MP प्राइमरी स्नैपर, 13MP सेकेंडरी शूटर और 8MP टेलीफोटो लेंस दिया गया है। फोन में PDAF, 2x ऑप्टिकल जूम, 2K 60fps वीडियो रिकॉर्डिंग, ड्यूल-LED फ्लैश यूनिट, और HDR मौजूद है। सेल्फीज के लिए, स्मार्टफोन में 20MP पॉप-अप कैमरा दिया है। कनेक्टिविटी फीचर में 4G LTE, ड्यूल-SIM स्लॉट्स, ड्यूल-बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0, A-GPS, NFC, USB Type-C पोर्ट, और 3.5mm ऑडियो जैक है। फोन में 4000mAh की बड़ी बैटरी के साथ 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

सावधान! Microsoft विंडोज का करते हैं इस्तेमाल, तो तुरंत कर लें विंडोज अपडेट

Redmi K20 को ग्लोबली 48MP कैमरा के साथ Xiaomi Mi 9T के नाम से किया जा सकता है लॉन्च

Xiaomi Redmi 6 Pro और Redmi Note 5 Pro को मिला Android 9 Pie का स्टेबल अपडेट

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप