Move to Jagran APP

Redmi K20 को ग्लोबली 48MP कैमरा के साथ Xiaomi Mi 9T के नाम से किया जा सकता है लॉन्च

Xiaomi Mi 9T की कुछ इमेजेज लीक हुई हैं जिसमें डिवाइस को उसके रिटेल बॉक्स के साथ देखा जा सकता है। इसके अनुसार फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ थीन बेजल डिस्प्ले दिया गया है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 09:20 AM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 03:49 PM (IST)
Redmi K20 को ग्लोबली 48MP कैमरा के साथ Xiaomi Mi 9T के नाम से किया जा सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Mi 9T की कुछ इमेजेज लीक हुई हैं, जिसमें डिवाइस को उसके रिटेल बॉक्स के साथ देखा जा सकता है। इसमें से एक लीक को Weibo पर देखा गया है, तो बाकी को एक दुबई आधारित यूट्यूबर द्वारा फेसबुक पर शेयर किया गया है। इसकी इमेजेज में Mi 9T का फ्रंट पैनल दिखाई दे रहा है। इसके अनुसार, फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ थीन बेजल डिस्प्ले दिया गया है। Mi 9T हाल ही में लॉन्च हुए Redmi K20 के ग्लोबल वैरिएंट के रूप में लॉन्च किया जा सकता है।

loksabha election banner

Weibo पर पोस्ट की गई इमेज में Xiaomi Mi 9T का रिटेल बॉक्स है। रिटेल बक्स कार्बन ब्लैक वैरिएंट के साथ 6GB रैम और 64GB स्टोरेज का है। बॉक्स की इमेज में हैंडसेट रेंडर के साथ Mi 9T की ब्रांडिंग दिख रही है। इसके अलावा, रेंडर्स के अनुसार, नई Mi 9 सीरीज फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा हो सकता है। ध्यान देने वाली बात यह है की, रिटेल बॉक्स पर दिख रही इमेज कई हद्द तक चीन में पिछले महीने लॉन्च किये गए Redmi K20 सीरीज के मॉडल्स के आधिकारिक रेंडर्स से मिलती-जुलती है। कुछ अफवाहों के अनुसार, Redmi K20 और Redmi K20 Pro को ग्लोबली Mi 9T और Mi 9T Pro के रूप में लॉच किया जा सकता है।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

इसी के साथ दुबई आधारित SalimBaba Technical, जिसका यूट्यूब पर टेक चैनल है, ने फेसबुक पर कुछ इमेजेज शेयर की हैं। इसमें रिटेल बॉक्स के साथ फोन भी दिख रहा है। इसमें रिटेल बॉक्स Weibo पर मिली इमेजेज से मिलता है। इसके अलावा, पॉप-अप सेल्फी कैमरा को हाइलाइट करने के लिए बॉक्स के ऊपर फोन रखा गया है। यूट्यूबर द्वारा शेयर की गई दूसरी इमेज में Mi 9T का फ्रंट दिख रहा है। फोन की इमेज में टॉप पर स्क्रीन प्रोटेक्टर है, जिसके ऊपर कुछ स्पेसिफिकेशन्स लिखी हुई दिखाई दे रही हैं। इसके अनुसार, Mi 9T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 48MP प्राइमरी सेंसर होगा। 20MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा, 6.39 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 4000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 दिया जाएगा।

अगर आप Redmi GO या Xiaomi के ही किसी और बजट फोन को लेने कि प्लानिंग में हैं तो इसे आप यहां से खरीद सकते हैं..Redmi Go को Rs 4499 की कीमत में लॉन्च किया गया है 

यह भी पढ़ें: 

पेन ड्राइव फॉर्मेट नहीं हो रही या आ गई है कोई खराबी, इन तरीकों से करें ठीक

PUBG Addiction: 6 घंटे तक लगातार गेम खेलने के बाद 16 साल के लड़के की हुई मौत

Samsung से लेकर Vivo तक Rs 30,000 के अन्दर आने वाले हैं ये हैं Best Buy स्मार्टफोन्स

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.