नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले महीने यानी मार्च में अपना लेटेस्ट हैंडसेट Realme 3 लॉन्च किया था। यह फोन मार्केट में अपनी कीमत और फीचर्स के जरिए कई स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर दे रहा है। जिस इवेंट में Realme 3 को लॉन्च किया गया था, उसी इवेंट में Realme 2 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वेरिएंट को लॉन्च करने की बात कही गई थी। इस फोन का नाम Realme 3 Pro होगा। इवेंट में कहा गया था कि यह फोन अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। अब कंपनी ने Realme 3 Pro के लॉन्च इवेंट के इन्वाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। आपका बता दें, Realme 3 Pro की लॉन्च डेट 22 अप्रैल कन्फर्म हो गई है।

Realme 3 Pro: ये फोन फ्लैगशिप फीचर्स ऑफर करेगा। इसकी टक्कर Redmi Note 7 Pro से होगी। स्मार्टफोन की लीक स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार, फोन में 6.3 इंच LCD डिस्प्ले के साथ FHD+ रिजोल्यूशन दिया जाएगा। Waterdrop Notch के साथ डिवाइस को अनलॉक करने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। फोन फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करेगा। लीक के अनुसार, फोन 10nm

स्नैपड्रैगन 710 SoC ओक्टा-कोर CPU और Adreno 616 GPU के साथ आएगा। स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा दिए जा सकते हैं। एक कैमरा 16MP और दूसरा कैमरा 2MP का होगा। सेल्फी के लिए यूजर्स को 25MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल सकता है।

Realme 3 Pro इन वैरिएंट्स में लॉन्च हो सकता है:

  • 4GB RAM and 64GB ROM
  • 6GB RAM and 64GB ROM
  • 8GB RAM and 128GB ROM

अगर  Realme के इस नए वैरिएंट का आपको इंतजार नहीं है और आप इसके दूसरे मॉडल्स को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप यहां से इन्हें खरीद सकते हैं या कम्पेयर कर के निर्णय ले सकते हैं 

रिपोर्ट्स के अनुसार, फोन में 4000 mAh की बैटरी के साथ VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। अनुमान है की फोन Rs 13,999 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

5G Phones in India: क्या आप है फ्यूचर के लिए तैयार, जानें आने वाले 5G फोन्स के बारे में

Fortnite Battle Royale के लिए जारी हुआ v8.30 अपडेट, मिलेंगे नए चैलेंज

अब अपनी राशि के हिसाब से करें ऑनलाइन शॉपिंग, Amazon तैयार करेगा आपकी शॉपिंग लिस्ट 

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस