Move to Jagran APP

Realme 3 Pro के कैमरा सैम्पल्स देखें यहां, पढ़ें क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स

Realme कंपनी के CEO माधव सेठ ने अपने लेटेस्ट अपकमिंग फोन Realme 3 Pro के कैमरा सैंपल्स को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 12:43 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 08:44 AM (IST)
Realme 3 Pro के कैमरा सैम्पल्स देखें यहां, पढ़ें क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स
Realme 3 Pro के कैमरा सैम्पल्स देखें यहां, पढ़ें क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Realme के अपकमिंग फोन Realme 3 Pro के कैमरा सैंपल्स कंपनी द्वारा ट्वीट किए गए हैं। Realme के सीईओ माधव सेठ ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 3 Pro का कैमरा कैसा होगा इसकी झलक दिखा ईहै। उन्होंने इस फोन के कैमरा सैंपल अपने Twitter हैंडल पर शेयर किए हैं। ऑनलाइन रिपोर्ट्स के अनुसार, माधव Realme 3 Pro की कैमरा क्वालिटी को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं। यह पोस्ट कंपनी के Realme 3 के एक हफ्ते के लॉन्च के बाद की गई है।

loksabha election banner

ट्वीट में माधव ने तीन कैमरा सैम्पल्स पोस्ट किए हैं। उन्होंने डिवाइस की कैमरा क्वालिटी को लेकर प्रश्न पूछा है। इसमें दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टेडियम की पिक्चर भी है। उन्होंने Realme फैंस को ट्वीट रीट्वीट करने भी बोला है। इससे लॉन्च के समय माधव के साथ स्टेज पर रहने का मौका मिल सकता है। माधव की इस पोस्ट में देखा गया है की इसमें मतदाता हटा दिया गया है। इससे पिक्चर्स को रिजोल्यूशन नहीं देखा जा सकता। हालांकि, इसपर भी एक आई एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा माना जा रहा की रियर कैमरा का रिजोल्यूशन 12MP से ज्यादा का है। ऐसा भी माना जा रहा है की पिक्चर HDR मोड में ली गई है। लेकिन फिर भी अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर से कुछ रिवील नहीं किया है तो यह सब अनुमान ही लगाया जा रहा है। Realme 3 Pro की जिन डिटेल्स के बारे में हम सुनिश्चित हैं वो यह है की फोन Xiaomi Redmi Note 7 Pro को टक्कर देगा।

Realme 3 Pro के संभावित फीचर्स: Realme 3 Pro के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन तीन स्टोरेज वेरिएंट 4GB+32GB, 4GB+64GB और 4GB+128GB में लॉन्च किए जा सकते हैं। कुछ समय पहले ही Realme 3 Pro को भारत में NBTC और BIS के सर्टिफिकेशन डाटाबेस में स्पॉट किया गया था।

Realme 3 Pro की नई लीक्स के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें हाई एंड स्मार्टफोन OnePlus 6T की तरह ही कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन के बैक में Sony IMX519 कैमरा सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसका इस्तेमाल OnePlus 6T में किया गया है। साथ ही, यह स्मार्टफोन अप्रैल के तीसरे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। फोन के बैक में 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। वहीं, फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है।

Realme 3 Pro तो अभी लॉन्च होगा लेकिन आप इस नई डिवाइस कि जगह Realme 3 या Realme के कोई और फोन लेने कि प्लानिंग कर रहे हैं तो खारेदें यहां से 

 यह भी पढ़ें:

PUBG Mobile के अलावा ये हैं Real Survival गेम्स, फ्री में करें Download

Huawei P30 Pro के सामने क्या टिक पाएंगे Galaxy S10 plus और Google Pixel 3 XL, पढ़ें कंपेरिजन

Oppo Reno 48MP कैमरा और 8GB रैम के साथ आज चीन में होगा लॉन्च, पढ़ें Live Updates


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.