Move to Jagran APP

Fortnite Battle Royale के लिए जारी हुआ v8.30 अपडेट, मिलेंगे नए चैलेंज

Fortnite Battle Royale के लिए Epic Games ने नया अपडेट v8.30 रोल आउट कर दिया है। इस अपडेट के साथ ही गेम प्ले में कई बदलाव किए गए हैं साथ ही इसमें प्लेयर्स को नए फीचर्स भी मिलेंगे।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 03:19 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 04:12 PM (IST)
Fortnite Battle Royale के लिए जारी हुआ v8.30 अपडेट, मिलेंगे नए चैलेंज
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। PUBG जैसे लोकप्रिय FPS (फर्स्ट पार्टी शूटिंग) गेम Fortnite Battle Royale के लिए Epic Games ने नया अपडेट v8.30 रोल आउट कर दिया है। इस अपडेट के साथ ही गेम प्ले में कई बदलाव किए गए हैं साथ ही इसमें प्लेयर्स को नए फीचर्स भी मिलेंगे। इस नए अपडेट के साथ रीबूट वेन, बॉलर नर्फ जैसे नए फीचर्स मिलेंगे। इस गेम को अपडेट करने के बाद प्लेयर्स सर्वर में एंटर कर सकेंगे और ऑनलाइन चैलेंज का मजा ले सकेंगे। आइए, जानते हैं इस अपडेट में होने वाले बड़े बदलाव के बारे में
 
Reboot Vans
 
Reboot Vans को आधिकारिक तौर पर Fortnite Battle Royale में जोड़ा गया है। यह एक तरह का इनवायरोमेंटल आइटम है जो हर बड़े लोकेशन पर फिट किए गए हैं। प्लेयर्स को रीबूट कार्ड को गेम प्ले के दौरान महज 90 सेकेंड में लेना होता है जिसके बाद ही वे Reboot Vans का आनंद ले सकेंगे। इसके अलावा प्लेयर्स के पास एक कॉमन पिस्टल, 36 बुलेट और 100 वुड भी मिलते हैं।
 
 
Buccaneer’s Bounty event
 
Epic Games ने इस नए अपडेट के साथ ही एक नया इवेंट Buccaneer’s Bounty event भी जोड़ा है। यह लिमिटेड टाइम मोड में एक सीमित इवेंट के तौर पर दिखाई देगा। हर दिन प्लेयर्स को ईनाम के तौर पर ताजा एलटीएम स्कील मिलता है साथ ही फ्री चैलेंज भी मिलता है। प्लेयर्स को यह लिमिट टाइम मोड 15 अप्रैल तक मिलेगा।
 

loksabha election banner
गेम प्ले में होने वाले बदलाव
 
v8.30 अपडेट के बाद गेम प्ले में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। इसके गेम प्ले में इनवेंटरी में एडजस्टमेंट, कस्टम स्लॉट जैसे की ट्रैप जैसे बदलाव देखने को मिलेंगे। प्लेयर्स गेम को 16:9  के आसपेक्ट रेश्यो के साथ गेम प्ले कर सकेंगे। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.