Move to Jagran APP

Realme 3 को फ्लैश सेल में खरीदने का मौका: जानें कीमत, ऑफर्स, उपलब्धता और फीचर्स

Realme ने अपने स्मार्टफोन Realme 3 की तीन हफ्तों में ही 500000 से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर दी है। अब यह डिवाइस एक बार फिर अप्रैल 9 को बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 04:35 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 08:05 AM (IST)
Realme 3 को फ्लैश सेल में खरीदने का मौका: जानें कीमत, ऑफर्स, उपलब्धता और फीचर्स
Realme 3 को फ्लैश सेल में खरीदने का मौका: जानें कीमत, ऑफर्स, उपलब्धता और फीचर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Realme ने अपने स्मार्टफोन Realme 3 की तीन हफ्तों में ही 500,000 से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर दी है। कंपनी का दावा है की पहली दो सेल में 311,800 यूनिट्स की बिक्री कर दी गई है। अब, यह डिवाइस एक बार फिर अप्रैल 9 को बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। तो अगर आप Realme 3 स्मार्टफोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास एक और मौका है। स्मार्टफोन Flipkart और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर के जरिए खरीद के लिए 12PM पर उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

Realme 3 कीमत और ऑफर्स: Realme 3 के बेस वैरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 8999 रुपये है। इसका 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट 10999 रुपये की कीमत में आता है। स्मार्टफोन के दोनों मॉडल्स को तीन कलर वैरिएंट - डायनामिक ब्लैक, ब्लैक और रेडियंट ब्लू में खरीदा जा सकता है। इसी के साथ जो उपभोक्ता डिवाइस लेने की प्लानिंग कर रहे हैं वो 10 प्रतिशत MobiKwik का Supercash का इस्तेमाल कर सकते हैं। खरीदार इस ऑफर का लाभ कंपनी की वेबसाइट से उठा सकते हैं। कंपनी के अनुसार, यूजर्स को 1000 रुपये तक का Supercash मिल सकता है। यह कैश ऑटोमेटिकली यूजर के MobiKwik वॉलेट में 24 घंटे के अंदर क्रेडिट हो जाएगा। इसके अलावा, Flipkart पर Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड होल्डर्स अतिरिक्त 5 प्रतिशत ऑफ का लाभ उठा सकते हैं।

Realme 3 स्पेसिफिकेशन्स: यह फोन ColorOS 4.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसमें 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 1520 x 720 पिक्सल है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक पी70 प्रोसेसर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है जिसका प्राइमरी 13 मेगापिक्सल का सेंसर है। वहीं, दूसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। साथ ही 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है। कीमत के आधार पर इस फोन की टक्कर Xiaomi Redmi Note 7, Samsung Galaxy M20 और Asus Zenfone Max M2 से होगी।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy A70 Rs 30,000 से हो सकता है शुरू, भारत में होगा जल्द लॉन्च

BSNL ने नए IPL प्लान्स किए पेश, डाटा और कॉलिंग समेत मिलेगा स्कोर क्रिकेट अलर्ट

WhatsApp पर यूजर्स एक साथ कई ऑडियो कर पाएंगे Send, जल्द जारी होगा यह फीचर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.