नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने Indian Premier League Twenty20 (IPLT20) के फैन्स के लिए दो नए प्लान्स पेश किए हैं। यह स्पेशल टैरिफ वाउचर्स हैं जिसकी कीमत STV 199/201 और STV 499 है। इस बारे में कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट भी किया है। इस प्लान में T20 मैच के क्रिकेट स्कोर्स और पर्सनलाइज्ड रिंग बैक सर्विस (PRBT) उपलब्ध कराई जाएगी। साथ ही डाटा, कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। 

BSNL के IPLT20 प्लान्स की डिटेल:

PRBT सर्विस को यूजर्स खुद से चुन सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को MY BSNL Tune ऐप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करनी होगी। इसके अलावा यूजर्स को इन प्लान्स के तहत हर 15 से 20 मिनट में स्कोर के साथ क्रिकेट अलर्ट दिए जाएंगे। इसके साथ ही यूजर्स को डाटा, कॉलिंग समेत ये सुविधाएं भी दी जाएंगी।

STV 199/201 और STV 499 की डिटेल्स:

इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी जिसमें लोकल और एसटीडी कॉलिंग शामिल होगी। इसके साथ ही यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वहीं, BSNL STV 499 प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाएगी। इसमें भी यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन समेत 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

वहीं, BSNL को डिपार्टमेंट ऑफ टेलिकॉम (DoT) से IFMC (इन फ्लाइट एंड मेरिटाइम कम्युनिकेशन) लाइसेंस मिल गया है। इस लाइसेंस के मिलने से BSNL अब इन फ्लाइट और वाटरवेज में भी इंटरनेट कनेक्टिविटी मुहैया करा सकेगा। BSNL ने यात्रियों को डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट में इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए Inmarsat के साथ पार्टनरशिप की है। BSNL ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Redmi Pro 2 में नहीं होगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा, Lu Weibing ने किया खुलासा

Amazon Fab Phones Fest Sale: OnePlus 6T सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका

अब फ्री में नहीं देख पाएंगे IPL Matches, Tata Sky और Airtel ने बंद की यह सेवा 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप