नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xiaomi Redmi के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi Pro 2 की हाल ही में एक लीक सामने आई थी जिसमें इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने की बात कही गई थी। लेकिन Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo के जरिए यह जानकारी दी है कि इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा नहीं दिया जाएगा।  Lu Weibing ने एक Weibo को रिप्लाई करते हुए यह बताया कि इसमें कोई पॉप-अप सेल्फी कैमरा नहीं दिया जाएगा। हालांकि, फोन फुल स्क्रीन डिजाइन के साथ लॉन्च हो सकता है।
 
आपको बता दें कि बुधवार को Weibo पर एक स्मार्टफोन की तस्वीर पोस्ट की गई थी जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिखाया गया था। इस स्मार्टफोन को Redmi Pro 2 के नाम से लीक किया गया था। हालांकि, अब तक जो लीक सामने आई है उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह प्रोसेसर 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। जिसका मतलब यह है कि यह स्मार्टफोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट कर सकता है।
 

कुछ समय पहले भी Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने यह कंफर्म किया था कि Redmi का अगला फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आएगा। Redmi Pro 2 का एक पोस्टर कुछ दिन पहले भी लीक हुआ था जिसमें इसके इन फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई थी। हालांकि, कंपनी के तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।
 
 
Xiaomi Redmi सीरीज के पिछले स्मार्टफोन Redmi 6 Pro बजट रेंज में एक बेहतर स्मार्टफोन के तौर पर यूजर्स पसंद कर रहे हैं।  Redmi 6 Pro को आप यहां से खरीद सकते हैं।
 

Posted By: Harshit Harsh