Move to Jagran APP

Redmi Pro 2 पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 5G सपोर्ट के साथ हो सकता है लॉन्च, जानकारी हुई लीक

Redmi के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में यूजर्स को Vivo और Oppo के हाल में लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स Vivo V15, Vivo V15 Pro, Oppo F11 Pro की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 11:51 AM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 03:42 PM (IST)
Redmi Pro 2 पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 5G सपोर्ट के साथ हो सकता है लॉन्च, जानकारी हुई लीक
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने नए Redmi फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पॉप-अप कैमरा के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बात की जानकारी ऑनलाइन लीक हुए एक तस्वीर से मिली है। ऑनलाइन लीक हुई तस्वीर के मुताबिक, Redmi के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में यूजर्स को Vivo और Oppo के हाल में लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स Vivo V15, Vivo V15 Pro, Oppo F11 Pro की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।
 
image: Alvin0--0/weibo
 
Xiaomi के इस फ्लैगशिप डिवाइस को Redmi Pro 2 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है जो 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इस बात की पुष्टि Xiaomi ने कुछ समय पहले ही की थी। Redmi के चीफ लू वेबिंग ने यह कंफर्म किया था कि Redmi का अगला फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आएगा।
 

loksabha election banner
 
Redmi के जिस स्मार्टफोन की तस्वीर लीक हुई है उसमें Redmi के चीफ लू वेबिंग के हाथ में इस हाई एंड फ्लैगशिप डिवाइस को देखा गया है। इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फ्लैगशिप की तस्वीर चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर स्पॉट किया गया है। कुछ दिन पहले भी Redmi Pro 2 का एक पोस्टर लीक हुआ था जिसमें इसके इन फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई थी। हालांकि, कंपनी के तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।
 
Xiaomi Redmi सीरीज के पिछले स्मार्टफोन Redmi 6 Pro बजट रेंज में एक बेहतर स्मार्टफोन के तौर पर यूजर्स पसंद कर रहे हैं।  Redmi 6 Pro को आप यहां से खरीद सकते हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.