Move to Jagran APP

PUBG Mobile के साथ ये हैं बंदूक वाले 5 बेस्ट मोबाइल गेम, फ्री में कर सकते हैं डाउनलोड

अगर आपको भी स्मार्टफोन गेमिंग करना पसंद है तो इस पोस्ट में हम कुछ ऐसे ही बैटल फील्ड गेम्स के बारे में बता रहे हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 05 Apr 2019 05:38 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 09:03 AM (IST)
PUBG Mobile के साथ ये हैं बंदूक वाले 5 बेस्ट मोबाइल गेम, फ्री में कर सकते हैं डाउनलोड

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन गेमिंग आजकल ट्रेंड में है। खासतौर से बैटल फील्ड के गेम्स यंगस्टर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। PUBG के आने के बाद से मोबाइल गेमिंग पॉपुलर हो गई है। अगर आपको भी स्मार्टफोन गेमिंग करना पसंद है तो इस पोस्ट में हम कुछ ऐसे ही बैटल फील्ड गेम्स के बारे में बता रहे हैं। इन गेम्स को आप अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर के खेल सकते हैं। इनमे कुछ हाई-ग्राफिक्स तो कुछ ऐसे गेम भी हैं जिनके लिए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की जरुरत नहीं है। इस लिस्ट में सबसे पहला गेम तो PUBG ही है:

loksabha election banner

PUBG Mobile:

एक लम्बे समय से PUBG लोकप्रिय गेम बन गया है। इसे एंड्रॉइड और iOS दोनों पर डाउनलोड किया जा सकता है। इस गेम को प्ले स्टोर पर अब तक 100 मिलियन बार डाउनलोड किया जा चुका है। इस गेम को 4.5 रेटिंग मिली हुई है और इसका साइज 1.8GB है।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

UNKILLED- Zombie FPS Shooting Game:

फर्स्ट पर्सन शूटर गेम भी काफी पॉपुलर है। इस गेम को एंड्रॉइड प्ले स्टोर पर 10 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। इस गेम को प्ले स्टोर पर 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। इस गेम को टीम में और अकेले, दोनों तरह से खेला जा सकता है। इसमें 150 से अधिक मिशन हैं और आपको गेम खेलने के दौरान 40 से ज्यादा प्रकार के हथियार मिलेंगे।

Morden Strike:

अगर आपको फर्स्ट शूटर गेम पसंद हैं तो Modern Strike आपको काफी पसंद आ सकता है। इस गेम में आपको 8 बैटल मोड मिलेंगे। इसे आप टीम में या अकेले खेल सकते हैं। प्ले स्टोर पर इस गेम को 10 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। इसे प्ले स्टोर पर 4.2 स्टार रेटिंग मिली है।

Last Day on Earth: Survival:

गन्स वाले गेम्स में एंड्रॉइड यूजर्स के बीच इस गेम को भी काफी पसंद किया जाता है। इस गेम में Zombies को अलग-अलग मैप पर मारना होता है। गेम की शुरुआत में आपको कोई हथियार नहीं मिलेगा। जंगल में आपको हथियार ढूंढते हुए अपना क्लेन तैयार करना होता है। इस गेम को अब तक 50 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। इस गेम को अब तक पांच में से 4.5 स्टार की रेटिंग मिली है।

FRONTLINE COMMANDO: D-DAY:

बैटलग्राउंड गेमिंग सीरीज के कई वर्जन एंड्रॉइड गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। लेकिन फ्रंटलाइन कमांडो D-Day को गेमर्स ने सबसे ज्यादा डाउनलोड किया है। इस गेम को 10 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। साथ ही इस गेम को 4.5 स्टार रेटिंग मिली है।

यह भी पढ़ें:

BSNL और Airtel ने दी यूजर्स को खुशखबरी, अब फ्लाइट के अंदर भी ले सकेंगे ऑनलाइन वीडियो का मजा

Samsung Galaxy A20 दमदार बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च

Rs 25,000 से कम कीमत में ये हैं 5 बेहतरीन स्मार्टफोन्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.