Move to Jagran APP

PUBG Mobile Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन लॉन्च, मिलेंगे ये बेनिफिट्स

PUBG Mobile ने Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किए हैं। ये दोनों ही सब्सक्रिप्शन दोनों एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए लागू होंगे

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 11:36 AM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 08:43 AM (IST)
PUBG Mobile Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन लॉन्च, मिलेंगे ये बेनिफिट्स
PUBG Mobile Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन लॉन्च, मिलेंगे ये बेनिफिट्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। PUBG Mobile ने Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किए हैं जिसमें प्लेयर्स को डेली अननोन कैश, बैटल प्वाइंट्स, आउटफिट जैसे बेनिफिट्स अलग से दिए जाएंगे। ये दोनों ही सब्सक्रिप्शन दोनों एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए लागू होंगे। PUBG Mobile के Prime सब्सक्रिप्शन के लिए एंड्रॉइड यूजर्स को Rs.85 हर महीने देने होंगे, जबकि Prime Plus सब्सक्रिप्शन के लिए प्लेयर्स को Rs.400 एक महीने के लिए देने होंगे। पहले महीने के बाद एंड्रॉइड यूजर्स को Rs.850 का भुगतान करना होगा।

loksabha election banner

टेक के नए वीडियोज देखने के लिए Jagran HiTech चैनल को सब्सक्राइब करें।

 PUBG खेलने के शौकीन आप में कई लोग होंगे, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि PUBG से जुड़ी एसेसरीज ई-कॉमर्स पोर्टल अमेजन पर उपलब्ध कराई जाती हैं। अगर आप PUBG के शौकीन हैं तो अमेजन पर जाकर इन्हें खरीद सकते हैं। 

 Click here to Buy on Amazon

PUBG Mobile Prime सब्सक्रिप्शन के लिए आईओएस यूजर्स को पहले महीने Rs.79 देने होंगे जबकि Prime Plus सब्सक्रिप्शन के लिए यूजर्स को Rs.419 का भुगतान करना होगा। पहले महीने के बाद Prime Plus के लिए आईओएस यूजर्स को Rs.799 का भुगतान करना होगा। सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को ऑफर के तौर पर प्रतिदिन 20 UC और महीने में कुल 600 UC दिए जाएंगे। इन UC का इस्तेमाल यूजर्स BP, 10 RP प्वाइंट्स के अलावा डेली डिस्काउंट्स, डेली फर्स्ट क्लासिक क्रेट लॉटरी, इमिडिएड रिवार्ड (जिसमें 300 UC दिए जाएंगे) जैसे कई बेनिफिट्स का लाभ ले सकेंगे।

PUBG Mobile ने हाल ही में बीटा अपडेट 0.12.0 रोल आउट हो गया है। इस नए अपडेट के साथ ही नए फीचर्स गेम में जुड़ गए हैं। साथ ही आपको एक नया मोड डार्केस्ट नाइट मोड मिलेगा जिसमें कम्पैनियन के साथ आप कॉस्मैटिक आइटम्स जीत सकते हैं। इसके अलावा लिक्विड नाइट्रोजन ग्रेनेड, जंपिंग जोम्बीज और जोम्बी डॉग्स भी मिलेंगे। इसके अलावा भी कई और नए फीचर्स गेम के साथ जुड़ जाएंगे। इस गेम के इन फीचर्स के लिए आपको एंड्रॉइड या आइओएस डिवाइस में लेटेस्ट अपडेट को सर्च करना होगा। एंड्रॉइड यूजर्स के लिए इस लेटेस्ट 0.12.0 पैच का साइज 1.8 जीबी है। PUBG से जुड़े एक्सेसरीज खरीदें यहां

यह भी पढ़ें:

Samsung का पहला 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 5G कल होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Nokia X71 पंच-होल डिस्प्ले और 48MP ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy A30 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.