Move to Jagran APP

pTron ने लॉन्च किए नए इयरबड्स, ENC सपोर्ट के साथ मिलेगा 60 घंटे का प्लेबैक टाइम

pTorn ने 900 रुपये से कम कीमत में एक नया इयरबड्स लॉन्च किया है। इन इयरबड्स को Basspods P481 नाम दिया गया है। ये इयरबड्स 60 घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं। आइये जानते हैं इन इयरबड्स में क्या खास फीचर्स मिलते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Sat, 10 Dec 2022 03:00 PM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2022 03:00 PM (IST)
pTron ने लॉन्च किए नए इयरबड्स, ENC सपोर्ट के साथ मिलेगा 60 घंटे का प्लेबैक टाइम
pTron launched new earbuds pTron Basspods P481 in india

नई दिल्ली, टेक डेस्क। pTron ने भारत में नया ट्रू वायरलेस ईयरबड, Basspods P481 लॉन्च कर दिया है। इस में आपको 60 घंटे तक का प्लेबैक टाइम के साथ ENC की सुविधा दी जाएगी।इसके अलावा इन बड्स में IPX4 रेटिंग और 400mAh की बैटरी मिलती है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

pTron Bassbods P481 के स्पेसिफिकेशंस

pTron Basspods P481 में इन-ईयर डिजाइन के साथ आते हैं, जिसमें हर एक बड का वजन केवल 3.4 ग्राम है। इसमें आपको कॉम्पैक्ट और हल्का चार्जिंग केस मिलता है, जिसका वजन केवल 29.4 ग्राम है। डिजाइन की बात करें तो इसमें साटन फिनिश के साथ पसीने और पानी से सुरक्षा के लिए IPX4 रेटिंग भी मिलती है, जिससे आप इसे जिमिंग या वर्कआउट के समय इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- अगले साल लॉन्च होगी Samsung Galaxy S23 सीरीज, मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स, देखें क्या होगा खास

इसमें आपको टच कंट्रोल मिलता है, जो ईयरबड्स में से कॉल का जवाब देने/कट करने, संगीत चलाने/रोकने और गाने को आगे या पीछे जाने में मदद करता है। इस इयरबड्स में 10mm डायनेमिक ड्राइवर हैं, जो डीप बास, क्लियर वोकल्स और बेहतर ट्रेबल आउटपुट देने का वादा करते हैं।

मिलती है ENC की सुविधा

pTron के नए इयरबड्स में एनवायरनमेंट नॉइज कैंसिलेशन (ENC) और हाई-रिज़ॉल्यूशन ऑडियो क्षमता मिलती है। इसके अलावा, इयरबड्स कॉल के लिए HD डुअल माइक सेटअप देते हैं। इसके अलावा, ईयरबड्स में 50ms की लो लेटेंसी की सुविधा है। इसके चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी है।

हर इयरबड में में 40mAh की बैटरी है और पूरी तरह से चार्ज होने में 1.5 घंटे लगते हैं। इन ईयरबड्स में चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट भी है। बता दें कि Basspods P481 को एक बार चार्ज करने पर 60 घंटे की प्लेबैक टाइम मिलता है PTron Basspods P481 ब्लूटूथ वर्जन 5.3 के साथ आता है, जिसकी रेंज 10 मीटर है।

pTron Basspods P481 की कीमत

pTron Basspods P481 को आप 899 रुपये की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते है।बता दें कि ये ईयरबड्स भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें- 2022 में बेहतरीन डिजाइन के साथ लॉन्च हुए कई स्मार्टफोन, लिस्ट में शामिल हैं ये मॉडल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.