Move to Jagran APP

Nothing Phone 2 की लॉन्चिंग को लेकर नई डिटेल्स आई सामने, डिजाइन देख हो जाएंगे दीवाने

Nothing Phone 2 Nothing Phone 2 के जुलाई में दुनिया भर में लॉन्च होने की आधिकारिक पुष्टि की गई है। फोन को 120Hz AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करने की बात कही गई है। आइए डिटेल से एक नजर डालते हैं लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन पर। (फोटो-जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Fri, 26 May 2023 01:36 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 01:36 PM (IST)
Nothing Phone 2 is officially confirmed to launch worldwide in July Know Price Features

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nothing Phone 1 की पॉपुलैरिटी के बाद अब कंपनी बहुत जल्द अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करने वाली है। नथिंग फोन (2) इस साल के अंत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन (2) लॉन्च इवेंट 2023 की गर्मियों में आयोजित किया जाएगा। ऑफिशियल लॉन्च से पहले कंपनी ने स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट की मानें तो फोन (2) में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC प्रोसेसर होगा। कंपनी ने दावा किया है कि नया स्मार्टफोन पहले लॉन्च हुए Nothing Phone 1 के मुकाबले कई बड़े अपडेट के साथ पेश किया जाएगा। अब, सीईओ कार्ल पेई (CEO Carl Pei) ने आगामी नथिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में कुछ और जानकारी दी है।

Nothing Phone 2 की लॉन्च डिटेल

Nothing Phone 2 के जुलाई में दुनिया भर में लॉन्च होने की आधिकारिक पुष्टि की गई है। डिवाइस की सटीक लॉन्च डेट अभी तक सामने नहीं आई है। लॉन्च से पहले, नथिंग के सीईओ ने कुछ नई जानकारियों का खुलासा किया है। पेई ने पुष्टि की है कि आने वाले नथिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन में मौजूदा मॉडल की तुलना में थोड़ी बड़ी बैटरी होगी। उन्होंने खुलासा किया कि फोन (1) सक्सेजर 4700 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च होगा।

Nothing Phone 2 की स्पेसिफिकेशन्स

जहां पेई ने आने वाले नथिंग स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है, वहीं कैमरा, डिस्प्ले और चार्जिंग के बारे में कुछ प्रमुख जानकारियां गुप्त रखी गई हैं। फोन (2) के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज तक पैक होने की खबरें आई हैं। बता दें, कंपनी ने नथिंग फोन (1) को 8GB और 12GB रैम के साथ लॉन्च किया था।

Nothing Phone 2 के फीचर्स

फोन को 120Hz AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करने की बात कही गई है। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इसमें 6.55 इंच का AMOLED पैनल होगा। आर्टिकल लिखे जाने तक नथिंग फोन (2) कैमरा डिटेल सामने नहीं आई है। यदि कोई सुधार होता है, तो यह फोन के 50MP मेन कैमरा और 50MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा होगा। डिवाइस में 4K 60fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट होगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.