Move to Jagran APP

iPhone 14 जैसे होंगे Nothing Phone (2) के ये फीचर्स, लुक से स्पेसिफिकेशंस तक, सब कुछ होगा शानदार

हाल ही में जानकरी मिली है कि Nothing Phone 2 को जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन एपल के आईफोन 14 के समान कुछ फीचर्स के साथ आ सकता है। आज हम आपको बताएंगे कि ये फोन कैसा है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyTue, 09 May 2023 02:53 PM (IST)
Nothing Phone 2 my get some feature like iPhone 14, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी लंबे समय से कस्टमर्स नथिंग फोन 2 का इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि नथिंग फोन 2 को इस गर्मी में विश्व स्तर पर लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट लिस्टिंग ने भी आश्वासन दिया है कि नथिंग फोन 2 भारतीय बाजारों में आने के लिए तैयार है।

कंपनी ने नथिंग फोन 2 का क्लोज-अप लुक साझा किया है, जिससे ग्लिफ इंटरफेस डिजाइन और वीडियो रिकॉर्डिंग रेड इंडिकेटर के बदले हुए रूप का पता चलता है। इनके अलावा, बाकी विवरण अब तक सामने नहीं आए हैं। आइये, इसके बारे में जानते हैं।

रिपोर्ट में मिली जानकारी

टिपस्टर सुनय गौरखेड़े (@Tech_Wallah) के अनुसार, नथिंग फोन 2 में कई फीचर्स मिलते हैं। इन दिलचस्प नथिंग फोन 2 सुविधाओं में से एक iPhone 14 की सैटेलाइट कनेक्टिविटी भी हो सकती है। iPhone 14 पर आप सेल्युलर और वाई-फाई कवरेज से बाहर होने पर सैटेलाइट के माध्यम से अपना लोकेशन शेयर कर सकते हैं। अब, नथिंग फोन 2 में भी यही फीचर होने की उम्मीद है।

इसके अलावा, लीकस्टर बेन गेस्किन ने नथिंग फोन (2) का एक रेंडर साझा किया, जिससे पता चलता है कि LED के प्लेसमेंट में केवल मामूली बदलाव के साथ डिजाइन लगभग अपरिवर्तित रहता है। हालांकि, लीक हुए फीचर्स की मानें तो इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम मिलेगा। इसलिए, यह तीन कैमरा लेंस रखने के लिए iPhone XS जैसा वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल का उपयोग कर सकता है।

नथिंग फोन 2 के संभावित फीचर्स

बताया जा रहा है कि नथिंग फोन 2 में फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 गेन 1 चिपसेट के साथ LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज होने की बात कही गई है। इसके अलावा नथिंग फोन 2 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 FHD+ AMOLED मिलने की उम्मीद है। साथ ही, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

मिलेंगे बड़े अपडेट

सबसे बड़े अपग्रेड में से एक फोन की बैटरी है, जी हां नथिंग फोन 2 में फोन 1 की 4500mAh की बैटरी के बजाय 5000mAh की बैटरी होने की बात कही गई है। वैसे तो अभी तक फोन 2 के कैमरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन नथिंग फोन 1 में डुअल 50MP रियर कैमरा और 16MP का सेल्फी शूटर है। इस फोन में स्टीरियो स्पीकर और डुअल-माइक सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग और एनएफसी, वाईफाई, ब्लूटूथ, 5G और सैटेलाइट जैसी कनेक्टिविटी भी होगी।