Move to Jagran APP

Honor 9N खरीदने पर जीत सकते हैं एक और स्मार्टफोन, बस करना होगा यह काम

ऑनर स्टोर से अगर यूजर्स इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो वो एक और स्मार्टफोन जीत सकते हैं। स्मार्टफोन के अलावा यूजर्स फ्री हैडफोन्स भी जीत सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 27 Jul 2018 06:40 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jul 2018 06:58 AM (IST)
Honor 9N खरीदने पर जीत सकते हैं एक और स्मार्टफोन, बस करना होगा यह काम
Honor 9N खरीदने पर जीत सकते हैं एक और स्मार्टफोन, बस करना होगा यह काम

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। ऑनर ने अपान स्मार्टफोन Honor 9N हाल ही में लॉन्च किया है। Honor 9N को आप एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट और Honor के ऑफिशियल स्टोर से खरीद सकते हैं। फोन तीन अलग वेरिएंट 3+32GB, 4+64GB और 4+128GB में उपलब्ध है। इसके बेस वेरिएंट (3+32GB) की कीमत 11,999 रुपये है, 4+64GB वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये और 4+128GB वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर जियो यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक और 100GB फ्री डाटा दिया जाएगा, साथ ही मिंत्रा पर शॉपिंग करने के लिए 1,200 रुपये का कैश वाउचर दिया जा रहा है। फोन की बिक्री 31 जुलाई दिन के 12 बजे से शुरू होगी।

prime article banner

एक और Honor 9N जीतने का मौका

ऑनर स्टोर से अगर यूजर्स इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो वो एक और स्मार्टफोन जीत सकते हैं। स्मार्टफोन के अलावा यूजर्स फ्री हैडफोन्स भी जीत सकते हैं। इस बाय वन गेट वन ऑफर में भाग लेने के लिए यूजर्स को बस इस स्मार्टफोन के बारे में रिव्यू लिखना होगा। रिव्यू की जानकारी आपको ऑनर के ऑफिशियल साइट पर मिल जाएगी। स्मार्टफोन खरीदने के बाद यूजर्स जैसे ही रिव्यू सबमिट करेंगे उनका नाम लकी ड्रॉ के लिए शामिल कर लिया जाएगा। यूजर्स को स्मार्टफोन का प्री-ऑर्डर 31 जुलाई 12 बजे दिन तक करना होगा। इसके बाद ही यूजर्स का नाम लकी ड्रॉ के लिए शामिल किया जाएगा। ऑनर के ऑफिशियल साइट के मुताबिक स्मार्टफोन बुक करने वाले 9वें, 99वें और 999वें ग्राहक के पास Honor 9N जीतने का मौका मिलेगा।

Honor 9N के फीचर्स

स्मार्टफोन के डिस्प्ले फीचर्स की बात करें तो इसमें 14.84 सेंटीमीटर यानी 5.84 इंच का फुल एचडी प्लस बेजल लेस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले के स्क्रीन रेजोल्यूशन की बात करें तो 19:9 रखी गई है जो 12 लेयर्ड कलर को सपोर्ट करता है। फोन में नॉच फीचर भी दिया गया है, जो यूजर्स चाहें तो अपने उपयोग के मुताबिक हाइड भी कर सकते हैं। फोन में फेस अनलॉक फीचर दिया गया है, जो आपको नोटिफिकेशन से लेकर फोन की सिक्योरिटी में मदद करता है। अगर आपका फोन कोई और इस्तेमाल करता है तो उसको नोटिफिकेशन्स नहीं दिखाई देता है। इस स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Samsung ने बनाया अनब्रेकेबल स्क्रीन, कई फीट की ऊंचाई से गिरकर भी नहीं टूटेगी डिस्प्ले

Moto G6 Plus जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

गूगल ने पेश किया टाइटन सिक्योरिटी की, ऑनलाइन धोखाधड़ी पर लगेगा लगाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.