नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेक्नोलॉजी कंपनी Google जल्द ही Pixel 3 और Pixel 3 XL के लाइट वर्जन लॉन्च कर सकती है। इन फोन्स के बारे में पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टिप्सटर इशान अग्रवाल ने Pixel 3 Lite और Pixel 3 XL Lite के भारत लॉन्च की जानकारी दी है। इसमें कहा गया है कि ये दोनों फोन्स जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि, इसमें इशान में लॉन्च तारीख का जिक्र नहीं किया है।

जानें Pixel 3 Lite और Pixel 3 XL Lite की डिटेल्स:

रिपोर्ट के मुताबिक, Pixel 3 Lite और Pixel 3 XL Lite स्मार्टफोन्स क्रमश: G020B और G020F मॉडल नंबर के साथ पेश किए जाएंगे। ये फोन्स Foxconn द्वारा मैन्युफैक्चर किए जाएंगे। इसके साथ ही यह भी बताया कि दोनों फोन्स की कीमत भारत में ज्यादा हो सकती है। इसका एक मुख्य कारण यह है कि इनका निर्माण भारत में नहीं होगा। Pixel 3 Lite और Pixel 3 XL Lite को चीन में बनाया जाएगा और भारत में इम्पोर्ट किया जाएगा। इससे भारत में इन फोन्स की कीमत बढ़ जाएगी। खबरों के मुताबिक, इनकी कीमत OnePlus 6T या Honor View20 से भी ज्यादा हो सकती है।

Pixel 3 XL Lite इन फीचर्स के साथ हुआ लिस्ट:

Pixel 3 XL Lite को Geekbench बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया था। यहां दी गई लिस्टिंग के मुताबिक, यह फोन 4 जीबी रैम के साथ आएगा। साथ ही यहां इस फोन का नाम Google Pixel 3A XL बताया गया है। इसे सिंगल कोर में 1640 और मल्टी कोर में 4973 स्कोर मिला है। इसके अलावा यह फोन क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस हो सकता है। पिछली कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिए जाने की संभावना है। इन फोन्स का लाइट वर्जन दिखने में Pixel 3 की तरह ही होगा। इसके अलावा इसमें नॉच भी नहीं दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M सीरीज के साथ मिल रहा जियो डबल डाटा ऑफर 2019, जानें कैसे उठाएं लाभ

Oppo Find Z को स्नैपड्रगैन 855 प्रोसेसर और 5G के साथ ऑनलाइन किया गया स्पॉट

केबल टीवी के नए नियम आने से बढ़ें शुल्क पर TRAI ने दिया यह जवाब

 

Posted By: Shilpa Srivastava