नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने कुछ ही समय पहले अपने दो M सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। Samsung Galaxy M10 और Galaxy M20 पहली सेल 5 फरवरी यानी कल थी। Amazon.in और Samsung.com पर Galaxy M20 और Samsung Galaxy M10 को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यूजर्स के बीच इन फोन्स को लेकर काफी उत्साह भी था। सेल के दौरान कुछ ही देर में ये दोनों फोन्स आउट ऑफ स्टॉक हो गए। अब इनकी अगली सेल 7 फरवरी यानी कल है। ऐसे में अगर आप इन फोन्स को खरीदना चाहते हैं तो सेल के दौरान खरीद सकते हैं। इन फोन्स के साथ जियो यूजर्स को डबल डाटा ऑफर दिया जा रहा है जिसका नाम Samsung Galaxy M – Jio Double Data Offer – 2019 है।

जानें इस ऑफर की डिटेल्स:

यह ऑफर उन यूजर्स के लिए है जो Galaxy M10 और Galaxy M20 पर जियो नेटवर्क को पहली बार एक्टिवेट करेंगे। यह ऑफर मौजूदा और नए दोनों यूजर्स के लिए वैध है। इसके अलावा यूजर्स को 198 या 299 रुपये का रिचार्ज भी कराना होगा। सफल रिचार्ज के बाद यह ऑफर यूजर के अकाउंट में एक्टिवेट हो जाएगा। यह डबल डाटा वाउचर्स MyJio ऐप में दिखाई देंगे। यह ऑफर 30 जून 2020 तक अधिकतम 10 बार इस्तेमाल किया जा सकेगा। इस ऑफर के लिए यूजर्स को Galaxy M10 या Galaxy M20 स्मार्टफोन खरीदना होगा। यूजर जब 198 या 299 रुपये का रिचार्ज करा लेंगे उसके 48 घंटे के बाद यूजर्स के अकाउंट में डबल डाटा वाउचर क्रेडिट कर दिए जाएंगे। इसे MyJio ऐप के जरिए ही रिडीम किया जा सकेगा।

वहीं, अगर डाटा वाउचर के क्रेडिट होने के 3 महीने तक इन्हें इस्तेमाल नहीं किया गया तो यह एक्सपायर हो जाएंगे। इस वाउचर्स को यूजर्स ऐप में My Vouchers के तहत देख पाएंगे। यूजर्स को यह ध्यान रखना होगा कि इस वाउचर को एक्टिवेट करने के बाद वो इस तरह का कोई अन्य ऑफर इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। ये डाटा वाउचर्स ट्रांसफर नहीं किए जा सकेंगे। इसके अलावा यह ऑफर तब ही वैध होगा जब यूजर्स Galaxy M10 और Galaxy M20 को ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से ऑफर समय के अंदर खरीदेंगे।

यह भी पढ़ें:

16990 रुपये में Oppo K1 भारत में हुआ लॉन्च, 25MP फ्रंट कैमरा समेत ये हैं खासियतें

Facebook Messenger पर अब यूजर्स कर पाएंगे किसी भी मैसेज को डिलीट, जाने कैसे

Flipkart Super Value Week सेल: इन स्मार्टफोन्स को 15000 रु कम में खरीदने का मौका 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप