नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप Google Pixel को खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे, तो आपको बता दें की फोन खरीदने का यह बिलकुल सही विकल्प हो सकता है। Google Pixel 3 और Pixel 3 XL फिलहाल, Amazon India और Flipkart पर बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। Google का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Pixel 3 XL पिछले साल अक्टूबर में Google Pixel 3 के साथ लॉन्च किया गया था। जानते हैं फोन की स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और ऑफर डिटेल्स:

Google Pixel 3 भारत में कीमत, ऑफर्स और उपलब्धता: Google Pixel 3 फिलहाल Flipkart पर Rs 52,499 में उपलब्ध है। यह कीमत फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की है। हैंडसेट को भारत में Rs 71,000 की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसकी तुलना में Amazon पर यही डिवाइस और वैरिएंट Rs 56,840 में मिल रहा है। आप 4GB रैम और 128GB मेमोरी वैरिएंट का चुनाव भी कर सकते हैं। यह वैरिएंट आपको Flipkart पर Rs 58,999 की कीमत में मिलेगा। यही वैरिएंट Amazon पर Rs 58,990 में मिल रहा है। इसका पिंक कलर Amazon पर उपलब्ध नहीं है।

Google Pixel 3 XL कीमत और डील्स: डिस्काउंट के बाद Google Pixel 3 XL को Flipkart से Rs 54,999 में खरीदा जा सकता है। आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को समान कीमत में खरीद सकते हैं। फोन को भारत में Rs 83,000 में लॉन्च किया गया था। इसका मतलब आपको इस फोन पर Rs 28,000 का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, Amazon से इसे खरीदने पर यह आपको Rs 58,400 का पड़ेगा।

इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Flipkart पर Rs 65,999 है। इसका मतलब फोन Rs 26,000 सस्ता पड़ रहा है। Amazon पर यह फोन Rs 76,990 में खरीदा जा सकता है।  इसके साथ Flipkart, ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को EMI पर फोन खरीदने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को भी Pixel 3 सीरीज खरीदने पर 5 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा।

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Pixel सीरीज के हैंडसेट अच्छा विकल्प हैं। Google Pixel 3 XL या Google Pixel 3खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इन लिंक्स पर क्लिक करें।

Google Pixel 3 XL के फीचर्स: इस फोन को बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन कहा जा सकता है। सबसे अहम बात यह है कि जहां कंपनियां दो, तीन और चार कैमरा के साथ फोन लॉन्च कर रही हैं। वहीं, गूगल ने 12.2 मेगापिक्सल के सिंगल कैमरा के साथ सभी को पछाड़ दिया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का क्यूएचडी प्लस OLED स्क्रीन मौजूद है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 है। साथ ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम भी दी गई है।

OnePlus 6T को यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया गया है। प्रीमियम सेगमेंट में आने वाले यह चर्चित स्मार्टफोनहै। अगर आप इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल पिक्सल तकनीक से लैस है। साथ ही ड्यूल फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। इसमें 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर मौजूद हैं। इसका एक सेंसर वाइड-एंगल है तो दूसरा टेलिफोटो कैमरा। फोन को पावर देने के लिए 3430 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

गेमर्स के लिए अच्छी खबर, जल्द आएगा नया PUBG, जानें अब तक उपलब्ध जानकारी

Amazon Mi Days Sale हुई शुरू, Xiaomi के स्मार्टफोन्स से एंड्रॉइड टीवी पर मिल रही बिग डील्स

सावधान! गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद हैं 2000 से भी ज्यादा Fake ऐप्स

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस