Move to Jagran APP

Jio GigaFiber इफेक्ट: BSNL के इन तीन ब्रॉडबैंड प्लान्स में मिलेगा ज्यादा डाटा

बीएसएनएल ने जियो गीगाफाइबर की घोषणा के बाद अपने ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर को ज्यादा डाटा देने की घोषणा की है

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 10 Jul 2018 05:26 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jul 2018 10:05 AM (IST)
Jio GigaFiber इफेक्ट: BSNL के इन तीन ब्रॉडबैंड प्लान्स में मिलेगा ज्यादा डाटा
Jio GigaFiber इफेक्ट: BSNL के इन तीन ब्रॉडबैंड प्लान्स में मिलेगा ज्यादा डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। जियो गीगाफाइबर की घोषणा होते ही ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान करने वाली कंपनियां BSNL और एयरटेल में खलबली मच गई है। दोनों ही कंपनियों ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में बदलाव किया है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने तीन प्लान्स में FUP लिमिट में बदलाव किया है। इन तीनों ही प्लान्स में यूजर्स को 50 GB अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में

loksabha election banner

BSNL Fibro BBG ULD 1045 CS48 प्लान

इस ब्रॉडबैंड प्लान नें यूजर्स को 30 Mbps की स्पीड से डाटा का लाभ मिलता है। इसमें 150 GB की डाटा लिमिट सेट है। लेकिन, BSNL के इस प्लान में यूजर्स को अब 200 GB डाटा का लाभ मिलेगा। 200 GB इस्तेमाल करने के बाद 2 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा का लाभ मिलता रहेगा।

BSNL Fibro BBG ULD 1395 CS49 प्लान

इस ब्रॉडबैंड प्लान नें यूजर्स को 40 Mbps की स्पीड से डाटा का लाभ मिलता है। इसमें 200 GB की डाटा लिमिट सेट है। लेकिन, BSNL के इस प्लान में यूजर्स को अब 250 GB डाटा का लाभ मिलेगा। 250 GB इस्तेमाल करने के बाद 2 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा का लाभ मिलता रहेगा।

BSNL Fibro BBG ULD 1895 CS129 प्लान

इस ब्रॉडबैंड प्लान नें यूजर्स को 50 Mbps की स्पीड से डाटा का लाभ मिलता है। इसमें 250 GB की डाटा लिमिट सेट है। लेकिन, BSNL के इस प्लान में यूजर्स को अब 300 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। 300 GB इस्तेमाल करने के बाद 2 Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा का लाभ मिलता रहेगा।

जियो गीगाफाइबर

रिलायंस जियो के गीगाफाइबर की घोषणा रिलायंस इंडस्ट्रीज के 41वें वार्षिक एजीएम में की गई। गीगाफाइबर को एक साथ 1,100 शहरों में लॉन्च किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नवंबर से इस सेवा की शुरुआत की जा सकती है। इस सेवा का लाभ लेने के लिए यूजर्स 15 अगस्त से रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। जियो गीगाफाइबर के बारे में अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक या टैप करें।

यह भी पढ़ें:

Jio GigaFiber से टक्कर लेने के लिए BSNL तैयार, ब्रॉडबैंड प्लान की बढ़ाई वेैलिडिटी

स्मार्टफोन में इन सेटिंग्स की मदद से बिना सिम और नेटवर्क के भी कर सकेंगे कॉल

30,000 से कम में खरीद सकते हैं ये 5 पॉपुलर लैपटॉप्स, जानें फीचर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.