नई दिल्ली (टेक डेस्क)। सरकारी क्षेत्र की टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ब्रॉडबैंड प्लान की घोषणा की है। इस प्लान का नाम BB BSNL CUL है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 8 Mbps की स्पीड पर 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसे सभी सर्कल्स में लागू कर दिया गया है। इसकी कीमत 299 रुपये है और इसकी वैधता 30 दिन है। डाटा के अलावा कंपनी ने इस प्लान में कॉलिंग भी उपलब्ध कराई है।

BB BSNL CUL प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान में यूजर्स को बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जा रही है। साथ ही अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 फ्री मिनट भी उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके साथ ही हर रात और हर रविवार को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। वहीं, 300 मिनट को केवल सोमवार से शनिवार सुबह 6:00 से रात 10:30 तक ही इस्तेमाल किया जा सकेगा। कंपनी ने इस प्लान के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट भी किया है। कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इसकी डीटेल्स देखी जा सकती हैं।

BSNL ने 399 रुपये का प्लान किया रिवाइज:

BSNL ने अपना 399 रुपये का प्लान रिवाइज किया है। पहले इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती थी। इसकी वैधता 74 दिनों की है। लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान में डाटा को बढ़ा दिया है। खबरों की मानें तो कंपनी ने इस प्लान में बदलाव अपने यूजर्स को बेहतर सर्विस देने और जियो को टक्कर देने के लिए किया है। यहां पढ़ें प्लान की डिटेल्स

यह भी पढ़ें:

लॉन्च से पहले Samsung Galaxy M10 और Galaxy M20 की डिजाइन डिटेल हुई लीक, पढ़ें डिटेल्स

Xiaomi Mi Mix 3 5G और Mi 9 को MWC 2019 में किया जा सकता है पेश, कंपनी ने भेजे इनवाइट

Flipkart Republic Day Sale: आसुस के इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा 8000 रुपये तक का डिस्काउंट

 

Posted By: Shilpa Srivastava