Move to Jagran APP

BlackBerry Key2 Lite की तस्वीरें हुई लीक, जानें क्या होगा खास

BlackBerry Key2 Lite की तस्वीरें सोशल मीडिया में लीक हो गई हैं, इस स्मार्टफोन को अगस्त या सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 20 Jul 2018 11:59 AM (IST)Updated: Sat, 28 Jul 2018 06:54 AM (IST)
BlackBerry Key2 Lite की तस्वीरें हुई लीक, जानें क्या होगा खास
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। BlackBerry जल्द ही एक और की-पैड वाला स्मार्टफोन BlackBerry Key2 Lite लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन की तस्वीरें वेबसाइट और सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को चीनी कंपनी TCL ने डिजाइन किया है।
 
जैसा कि नाम से साफ हो रहा है कि BlackBerry Key2 Lite एक की-पैड वाला स्मार्टफोन है। BlackBerry Key2 को कंपनी ने पिछले महीने ही लॉन्च किया है। यह BlackBerry KeyOne का अगला एडिशन है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक BlackBerry Key2 Lite को BlackBerry Key2 के मुकाबले कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी मुख्य वजह इस स्मार्टफोन की पहुंच कम बजट वाले यूजर्स तक बनाने की है। आइए जानते हैं, इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स के बारे में।
 
BlackBerry Key2 Lite: संभावित फीचर्स
 
BlackBerry Key2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 क्वॉडकोर प्रोसेसर से दिया गया है साथ ही फोन 6 जीबी रैम से लैस है। जबकि, BlackBerry Key2 Lite की बात करें तो इसमें स्नैपड्कैगन 400 सीरीज का प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो कि इसके हाई एंड वेरिएंट से कम पावरफुल है। BlackBerry Key2 Lite को BlackBerry Key2 Mini भी कहा जा रहा है, हालांकि, ऐसा लीक हुई तस्वीर से पता नहीं चल रहा है। आपको बता दें कि लीक हुई तस्वीर में फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ देखा जा सकता है। इसके अलावा बैक पैनल पर BlackBerry का लोगो भी देखा जा सकता है।
 
BlackBerry Key2 Lite: संभावित कीमत
 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को IFA बर्लिन में पेश किया जा सकता है। साथ ही इसे अगस्त या सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। BlackBerry Key2 Lite की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत करीब 400 अमेरिकी डॉलर यानी की लगभग 27,618 रुपये रहने की संभावना है। जबकि, BlackBerry Key2 को 600 अमेरिकी डॉलर यानी 41,400 रुपये की कीमत में उतारा गया था।
 
BlackBerry Key2

BlackBerry ने इस नेक्सट जेनरेशन स्मार्टफोन Blackberry Key2 को 7 जून को न्यूयार्क में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सुरक्षा के दृष्टिकोण से काफी उत्कृष्ट बनाया है। खास तौर पर फोन के इस्तेमाल करने वाले यूजर्स की सुरक्षा का ध्यान रखा गया है। इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।
 
यह भी पढ़ें:
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.