नई दिल्ली (टेक डेस्क)। आसुस ने कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए 'बैक टू कॉलेज' ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कॉलेज स्टूडेंट्स को सस्ते में लेपटॉप ऑफर किया जा रहा है। इससे पहले पेटीएम ने भी स्टूडेंट्स के लिए सस्ते में लैपटॉप खरीदने का ऑफर पेश किया था। आसुस पर चल रहे 'बैक टू कॉलेज' ऑफर में आसुस वीवो बुक के एंट्री लेवल से लेकर प्रीमियम आरओजी रिपब्लिक ऑफ गेमिंग लैपटॉप सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं ऑफर्स के बारे में

आसुस 'बैक टू कॉलेज' ऑफर

इस ऑफर के तहत स्टूडेंट्स को लैपटॉप सस्ते में उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही 499 रुपये में वेसिक लैपटॉप पर 1 साल की एक्सटेंडे़ड वारंटी भी मिलेगी। वहीं, गेमिंग लैपटॉप के लिए 999 रुपये देना होगा। दो साल की अतिरिक्त वारंटी के लिए नोटबुक पर 999 रुपये और गेमिंग लेपटॉप पर 1,4999 रुपये ज्यादा देना होगा। इस ऑफर के तहत स्टूडेंट्स 3 साल तक अपना लैपटॉप सिक्योर कर सकेंगे। इसके अलावा स्टूडेंट्स बजाज फिनसर्व के जरिए नो कॉस्ट ईएमआई पर कोई भी पीसी या लैपटॉप खरीद सकते हैं। जिसमें स्टूडेंट्स को 3 महीने का ईएमआई डाउनपेमेंट देना होगा इसके साथ ही बची हुई राशि को 6 बराबर इंस्टॉलमेंट्स में अगले 6 महीने में दे सकते हैं। ईएमआई ऑफर जेनबुक से लेकर गेमिंग लैपटॉप्स पर मौजूद है। आसुस 'बैक टू कॉलेज' ऑफर 1 जुलाई से शुरू है, जिसे 30 सितंबर तक चलेगा।

पेटीएम मॉल पर मिलने वाले ऑफर्स

पेटीएम मॉल पर स्टूडेंट्स को 20,000 रुपये तक का फ्लैट कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा 30,000 रुपये का कैश वाउचर भी दिया जा रहा है। साथ ही आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। अगर आप लैपटॉप को ईएमआई पर लेना चाहते हैं तो आपको नो-कॉस्ट ईएमआई 12 महीने के लिए ऑफर किया जा रहा है। पेटीएम ने ऑफर के तहत मिलने वाले लैपटॉप को दो सेगमेंट में बांटा है- इंजीनियर और कोडर कैटेगरी, लैपटॉप्स फॉर लॉ एंड आर्ट्स स्टूडेंट्स। इंजीनियर कैटेगरी के लैपटॉप की शुरुआती कीमत 34,990 रुपये है। वहीं, लॉ एंड आर्टस कैटेगरी के लैपटॉप की शुरुआती कीमत 23,990 रुपये है।

यह भी पढ़ें:

Moto Z3 Play इन मामलों में OnePlus 6 से हो सकता है बेहतर, पढ़ें कम्पैरिजन

ऑनलाइन धोखाधड़ी पर लगेगा लगाम, बॉयोमैट्रिक तरीके से होगा पेमेंट

अपने आधार कार्ड का वर्चुअल आईडी इस तरह करें जेनरेट, जानें स्टेप-बाय-स्टेप पूरा प्रोसेस

Edited By: Harshit Harsh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट