Move to Jagran APP

4G स्मार्टफोन में अपग्रेड करने पर यह कंपनी ऑफर कर रही फ्री 30GB डाटा

एयरटेल ग्राहक जो 2G या 3G मोबाइल डिवाइसेज का इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें 4G स्मार्टफोन में अपग्रेड करने पर 30GB का फ्री डाटा बेनिफिट मिलेगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 13 Apr 2018 03:30 PM (IST)Updated: Fri, 13 Apr 2018 05:00 PM (IST)
4G स्मार्टफोन में अपग्रेड करने पर यह कंपनी ऑफर कर रही फ्री 30GB डाटा
4G स्मार्टफोन में अपग्रेड करने पर यह कंपनी ऑफर कर रही फ्री 30GB डाटा

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। भारत की बड़ी टेलिकॉम कंपनियां रिलायंस जियो के आने के बाद से ग्राहकों को लगातार डाटा ऑफर कर रही है। फिलहाल, भारती एयरटेल इस क्रम में आए दिन नए प्लान्स और ऑफर लेकर आ रही है। एयरटेल अपने टैरिफ प्लान्स से जियो को कड़ी टककर दे रही है। नए प्लान लॉन्च करने और पहले से मौजूद प्लान्स में बदलाव करने के बाद अब एयरटेल ने अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए स्पेशल पहल की घोषणा की है।

loksabha election banner

इस पहल के तहत, एयरटेल ग्राहक जो 2G या 3G मोबाइल डिवाइसेज का इस्तेमाल कर रहे हैं, उन्हें 4G स्मार्टफोन में अपग्रेड करने पर 30GB का फ्री डाटा बेनिफिट मिलेगा। अगर आप प्रीपेड ग्राहक हैं तो एयरटेल 1GB डाटा प्रति दिन 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ दे रहा है। यह सुविधा किसी भी पैक का रिचार्ज करने पर मिलेगी। पोस्टपेड ग्राहक होने पर एयरटेल पहली बिल साइकिल पर 30GB डाटा का रोलओवर विकल्प दे राइ है। कंपनी के कहना है की इससे मेरा पहला स्मार्टफोन प्लान को गति मिलेगी।

मेरा पहला स्मार्टफोन प्लान के अंतर्गत एयरटेल ने सैमसंग, इंटेक्स, कार्बन, लावा, सेलकॉन, मोटोरोला, लेनोवो, नोकिया, आईटेल, जेन आदि कंपनियों से साझेदारी की है। इन ब्रैंड्स के फोन कैशबैक बेनिफिट्स और स्पेशल बंडल्ड प्लान्स के सात अनलिमिटेड कालिंग और फ्री डाटा सुविधा के साथ आएंगे। अकम्पनी का कहना है की ग्राहक टोल फ्री नंबर 51111 पर कॉल कर के फ्री डाटा बेनिफिट्स क्लेम कर सकते हैं और यह पता भी लगा सकते हैं की वो इस ऑफर के लिए एलिजिबल हैं या नहीं। 30GB फ्री डाटा बेनिफिट एयरटेल सब्सक्राइबर्स को क्लेम के 24 घंटे में मिल जाएंगे।

एयरटेल द्वारा दिया जा रहा यह लेटेस्ट ऑफर है। कंपनी जियो की 4G सेवाओं को टक्कर देने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। जियो के आने के बाद से एयरटेल के रेवेन्यू में गिरावट आयी है। दोनों कंपनियों की टैरिफ वॉर में ग्राहकों को पूरा फायदा हो रहा है।

यह भी पढ़ें:

Gmail में जल्द होने जा रहे हैं बड़े बदलाव, क्विक रिप्लाई और ऑफलाइन स्पोर्ट जैसे जुड़ेंगे कई फीचर्स

आईपीएल प्रेमियों को टेलीकॉम कंपनियों का तोहफा, तेज स्पीड में मिल रहा है ज्यादा डाटा

13490 रुपये में Thomsan ने लॉन्च किए 3 मेक इन इंडिया टीवी, शाओमी से मुकाबला 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.