Move to Jagran APP

एयरटेल इन यूजर्स को दे रहा Amazon Pay digital गिफ्ट कार्ड, जानें कैसे करें इस्तेमाल

एयरटेल की 23वीं सालगिरह पर कंपनी अपने यूजर्स को Amazon Pay digital Gift Card ऑफर कर रही है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 12:47 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 07:33 AM (IST)
एयरटेल इन यूजर्स को दे रहा Amazon Pay digital गिफ्ट कार्ड, जानें कैसे करें इस्तेमाल
एयरटेल इन यूजर्स को दे रहा Amazon Pay digital गिफ्ट कार्ड, जानें कैसे करें इस्तेमाल

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारती एयरटेल की 23वीं सालगिरह पर कंपनी ने अपने स्मार्टफोन यूजर्स के लिए आकर्षक गिफ्ट की पेशकश की है। यह गिफ्ट अमेजन पे के साथ साझेदारी के तहत दिया जा रहा है। आपको बता दें कि प्रीपेड और पोस्टपेड एयरटेल यूजर्स जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं उन्हें 51 रुपये का Amazon Pay digital Gift Card मिलेगा। इसका इस्तेमाल रिचार्ज, बिल पेमेंट्स या अमेजन से शॉपिंग के लिए किया जा सकता है।

loksabha election banner

जानें गिफ्ट कार्ड का कैसे करें इस्तेमाल:

यह गिफ्ट कार्ड उन प्रीपेड यूजर्स को मिलेगा जो 100 या उससे ज्यादा का रिचार्ज पैक इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं, पोस्टपेड यूजर्स की बात करें तो जो इनफिनिटी प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें यह गिफ्ट कार्ड दिया जाएगा। डिजिटल गिफ्ट कार्ड का लाभ My Airtel app के जरिए उठाया जा सकता है। इसके लिए यूजर्स को My Airtel app को ओपन कर Airtel Thanks के बैनर पर क्लिक करना होगा। इससे आपका डिजिटल गिफ्ट कार्ड एक्टिवेट हो जाएगा। यह डिजिटल गिफ्ट कार्ड उन यूजर्स के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा जो 100 या उससे ज्यादा के बंडल रिचार्ज पैक और एयरटेल इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान में अपग्रेड करते हैं। आपको बता दें कि यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध है।

आपको बता दें कि एयरेटल अपने बंडल रिचार्जेज में हाई-स्पीड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग उपलब्ध कराता है। साथ ही एयरटेल इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान में डाटा रोलओवर, नेशनल रोमिंग के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, एक साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप समेत Airtel TV और Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

यह भी पढ़ें:

गूगल ने जारी की 145 खतरनाक ऐप्स की लिस्ट, एंड्रॉइड यूजर्स करें तुरंत अपने फोन से डिलीट

Jio GigaFiber का रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें 10 बड़ी बातें

Nokia 6.1 Plus बनाम Xiaomi Mi A2: जानें कीमत और फीचर्स के मामले में कौन है बेहतर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.